तेज रफ्तार में सड़क पर Landcruiser दौड़ा रहा 5 साल का बच्चा, Viral Video देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा सड़क पर लैंड क्रूजर चलाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं.

तेज रफ्तार में सड़क पर Landcruiser दौड़ा रहा 5 साल का बच्चा, Viral Video देख हैरान रह गए लोग

हमने देखा है कि बच्चों को अक्सर बहुत कम उम्र से ही मोटरसाइकिल और कार चलाने  का शौक होता है. लेकिन, उन्हें कितना भी शौक ह. माता-पिता कभी भी अपने बच्चों को छोटी उम्र में ड्राइव करने की इजाजत नहीं देते. फिर चाहे बच्चे कितनी भी जिद करें. आपने कई बार बच्चों को छोटी उम्र में साइकिल चलाते हुए तो जरूर देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी एक छोटे से बच्चे को लैंड क्रूजर जैसी बड़ी गाड़ी चलाते हुए देखा है. लैंड क्रूजर का नाम सुनकर ही आप तो हैरान हो गए होंगे कि भला छोटा सा बच्चा इतनी बड़ी गाड़ी कैसे चला सकता है.

लेकिन, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा सड़क पर लैंड क्रूजर चलाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं. लोगों के लिए इस वीडियो पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक 5 साल का छोटा बच्चा ब्लैक कलर की लैंड क्रूजर को बड़े मजे के साथ सड़क पर दौड़ा रहा है. छोटे से बच्चे को लैंड क्रूजर चलाते देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

देखें Video: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को जिस यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है, उसने इसे मुल्तान शहर का बताया है. बच्चा मुल्तान शहर की सबसे भीड़-भाड़ वाली सड़क पर लैंड क्रूजर जैसी बड़ी गाड़ी फर्राटे से चला रहा है. यह वीडियो देखने के बाद कई लोग हैरत में है क्योंकि सब यही सोच रहे हैं कि आखिर ये कैसे मुमकिन हो सकता है. वहीं, इस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्चे के पैर रेस तक नहीं पहुंच रहे हैं इसलिए वो कार के फर्श पर खड़ा हुआ है. अब इसमें कितनी सच्चाई है, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है.