ये सांप अपना 15वां जन्मदिन इस फ्लाइट में मनाना चाहता था, देखें Video

सांप से भला कौन नहीं डरता है? पृथ्वी पर सबसे ख़तरनाक़ जीवों में से एक है सांप. सिर्फ एक डंक से किसी भी इंसान का जीवन समाप्त कर सकता है एक सांप. ख़ैर, आज मैं सांप से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहा हूं, जिसे जानने के बाद आप भी लोटपोट कर हंसिएगा.

ये सांप अपना 15वां जन्मदिन इस फ्लाइट में मनाना चाहता था, देखें Video

सांप से भला कौन नहीं डरता है?

सांप (Snake) से भला कौन नहीं डरता है? पृथ्वी पर सबसे ख़तरनाक़ जीवों में से एक है सांप. सिर्फ एक डंक से किसी भी इंसान का जीवन (Human Life) समाप्त कर सकता है एक सांप. ख़ैर, आज मैं सांप से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहा हूं, जिसे जानने के बाद आप भी लोटपोट कर हंसिएगा. सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप (Snake Video) से जुड़ा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एयरपोर्ट (Airport) पर एक सांप तेज़ी से एक प्लेन में एंट्री ले रहा है. उस समय कई लोग आस-पास मौजूद भी थे. सांप प्लेन में छिपने की कोशिश कर रहा था. मगर वो पकड़ा गया.

वीडियो देखिए

ये मामला कोलकता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) का है. कोलकता से मुबई जा रही इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) में एक सांप मिलने से हड़कंप मच गया. प्लाइट के अंदर मौजूद लोग परेशान हो गए थे. हालांकि बाद में सफ़लतापूर्वक सांप को सुरक्षित निकाल लिया गया. इस वीडियो को @shukla_tarun नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें एक फनी कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- शायद सांप अपना बिलेटेड बर्थडे प्लेन में मनाना चाहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई फनी रिएक्शन भी आए हैं. @prateekpatil123 नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि इस वीडियो को देखने के बाद स्नेक्स ऑन ए प्लेन नाम की फिल्म की याद आ रही है. वहीं @CJBAirportNews नाम के यूज़ ने लिखा है  इंसान के डर से सांप तेज़ी से भाग रहा है.