विराट कोहली की शूटिंग में घुसा एक शख्स, देखें, क्या हुआ उसके बाद...

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा उपकप्तान विराट कोहली अपने बेसब्र स्वभाव और गुस्से के लिए जाने जाते रहे हैं, लेकिन हाल ही में बेंगलुरू में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो हैरान करने वाला था।

विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने यूट्यूब पर मंगलवार को एक वीडियो अपलोड किया था, जिसे अब तक एक लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि विराट की शूटिंग के दौरान एक अनजान व्यक्ति घुस आया और सीधे विराट के पास पहुंच गया।

इस व्यक्ति ने विराट से कहा कि वे दोनों इससे पहले कभी नहीं मिले हैं, क्योंकि 'एक ही कमरे में दो सुपरस्टार नहीं रह सकते...' यही नहीं, इसके बाद इस व्यक्ति ने कोहली को डायलॉग बोलना सिखाना शुरू किया। जब निर्देशक ने महसूस किया कि विराट कोहली अपना आपा खोते जा रहे हैं, तब उन्होंने उस व्यक्ति को बाहर का रास्ता दिखाया।

क्या विराट और इस 'घुसपैठिये' की यह मुलाकात पहले से योजना बनाकर करवाई गई थी, और क्या यह 'घुसपैठिया' आरसीबी का ही कोई सिखाया-पढ़ाया शख्स था, यह आप वीडियो देखकर खुद तय करें...

याद रखने वाली बात यह है कि हम सभी इससे पहले कई बार कोहली के गुस्से का गुबार फूटता देख चुके हैं। वर्ष 2013 में आईपीएल के ही दौरान गौतम गंभीर से उनकी बहस काफी सुर्खियों में रही थी। हाल ही में विराट कोहली ने उनसे अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में बात करने वाले एक पत्रकार को गाली दी थी। इसके अलावा एक बार उन्होंने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए एक मैच के दौरान थर्ड अम्पायर द्वारा आउट दिए जाने पर मैदान पर मौजूद अधिकारियों के साथ भी आक्रामक तरीके से काफी बहस की थी।

सो, हम तो यही कहेंगे - यह शख्स जो भी था, बहुत हिम्मत दिखाई, दोस्त...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com