NDTV Khabar

Viral Photo: शादी से 11 साल पहले ही पत्नी की फोटो में दिखा यह पति

इत्तेफाक से अब ये दोनों पति-पत्नी हैं. उनके अनुसार यह बात तब सामने आई जब 'मिस्टर ये' अपनी पत्नी की पुरानी फोटो को देख रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photo: शादी से 11 साल पहले ही पत्नी की फोटो में दिखा यह पति
नई दिल्ली: आज हम जो खबर आपके लिए लाए हैं उसे सुन कर आप सचमुच अचंभित हो जाएंगे और यह अचंभित करने वाला वाक्या बिल्कुल फिल्मी लगता है, लेकिन यह रील लाइफ में नहीं रियल लाइफ में हुआ है. चीन के एक शख्स 'मिस्टर ये' ने एक फोटो के साथ यह दावा किया है कि उन्होंने 11 साल पहले ही अपनी फ्यूचर पत्नी (क्ज़्यू) का एक फोटो फोटोबॉम्ब(तस्वीर में आ जाना) किया था. यह अविश्वसनीय संयोग वाली कहानी चीन के इंटरनेट पर तेजी से फैल गई है. कई स्थानीय समाचार आउटलेट ने भी दंपति की आश्चर्यजनक कहानी को कवर किया है.

चीन के ट्विटर जैसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'बीवो' पर पोस्ट की गई फोटो में दिख रहा है कि दो लोग एक ही जगह पर, एक ही समय पर अपनी फोटो खिच वा रहे हैं. यह फोटो चीन के क़िंगदाओ शहर के समुद्र तट के किनारे स्थित विशाल 'फोर स्कायर' के सामने खींची गई है.

यह भी पढ़ें : VIDEO: मछली पकड़ने गया था यह शख्स, तभी अचानक आ गया मगरमच्छ, फिर हुआ ये...

टिप्पणियां
इत्तेफाक से अब ये दोनों पति-पत्नी हैं. उनके अनुसार यह बात तब सामने आई जब मिस्टर ये अपनी पत्नी की पुरानी फोटो को देख रहे थे. इसकी जानकारी देते हुए मिस्टर ये ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि जब उन्होंने इस फोटो को देखा तो वह आश्चर्य में पड़ गए. उन्होंने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने पास मौजूद उनकी अपनी फोटो को ढूंढा और दोनो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. जहां से यह दोनों फोटो वायरल हो गई.

  इसी तरह, 2014 में भी एक दंपति को पुरानी फैमिली एल्बम से मालूम चला था कि वह 11 साल पहले एक ही बीच पर रेत का महल बना रहे थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement