घायल बंदर इलाज के लिए हॉस्पिटल की सीढ़ी पर बैठा रहा, जब आया स्टाफ और फिर... देखें Viral Video

एक बंदर (Monkey) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो के शुरुआत में ही आप देखेंगे एक बंदर हॉस्पिटल के गेट पर बैठा और आसपास से गुजर रहे लोगों को देख रहा है. लेकिन कुछ देर बाद उसी हॉस्पिटल में काम करने वाला एक स्टाफ आता है और बंदर के शरीर की जांच करने लगता है ताकि उसे कही चोट लगी है

घायल बंदर इलाज के लिए हॉस्पिटल की सीढ़ी पर बैठा रहा, जब आया स्टाफ और फिर... देखें Viral Video

घायल बंदर इलाज के लिए हॉस्पिटल की सीढ़ी पर बैठा

एक बंदर (Monkey) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो के शुरुआत में ही आप देखेंगे एक बंदर हॉस्पिटल के गेट पर बैठा और आसपास से गुजर रहे लोगों को देख रहा है. लेकिन कुछ देर बाद उसी हॉस्पिटल में काम करने वाला एक स्टाफ आता है और बंदर के शरीर की जांच करने लगता है ताकि उसे कही चोट लगी है तो उसका इलाज कर सके. आपको बता दें कि यह वीडियो कर्नाटक के दांडेली के पाटिल हॉस्पिटल की है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की हॉस्पिटल का स्टाफ कितने प्यार से बंदर का ख्याल रख रहा है.

इस वीडियो को 'लेट्स गो डैंडेली' ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है, शेयर की गई इस वीडियो में आप देख रहे हैं कि बंदर काफी शांति से हॉस्पिटल के बाहर बैठा और दूसरे आते- जाते लोगों को को बेहद उत्सुकता के साथ देख रहा है. थोड़ी देर बाद इस हॉस्पिटल में काम करने वाला एक स्टाफ आता है और बंदर को हॉस्पिटल के हाथ धोने वाले बेसिन के ऊपर बैठाकर उसके शरीर को बड़े प्यार से चेक करने लगता है ताकि पता चल जाए उसे चोट कहां लगी है. बंदर के मेडिकल चेकअप के दौरान एक शख्स कहता है कि 'यह अपना इलाज करवाने इस हॉस्पिटल में आया है'.
 

Newsbeep

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर संदीप त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, डांडेली के पाटील हॉस्पिटल ने एक घायल बंदर को इलाज के बाद ठीक कर दिया गया. इस हॉस्पिटल के स्टाफ की जितनी भी तारीफ की जाए कम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. और इसी का नतीजा है कि ट्विटर पर शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर इसके व्यूज 3000 से भी अधिक हो चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर अबतक एक हजार से भी अधिक कमेंट मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, इन मेडिकल स्टॉफ को  बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने इस बंदर का इलाज इतने अच्छे तरीके से किया.