NDTV Khabar

दूसरे घर में दाखिल होना चाहता था नंगा शख्स, सीसीटीवी में कैद हुई सारी हरकत

17 मई की आधी रात को मोंटेगोमरी काउंटी के मैरीलेंड थाना क्षेत्र के घर में एक शख्स बिना कपड़ों के एक घर में घुसने की फिराक में था, हालांकि वह सफल नहीं हो पाया.

286 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरे घर में दाखिल होना चाहता था नंगा शख्स, सीसीटीवी में कैद हुई सारी हरकत

वाशिंगटन में एक नंगा इंसान दूसरे के घर में दाखिल होने की कोशिश करता हुआ.

खास बातें

  1. वाशिंगटन डीसी में नंगे इंसान की हरकत सीसीटीवी में कैद
  2. दूसरे के घर में दाखिल होने की कोशिश कर रहा था नंगा शख्स
  3. पुलिस कर रही तलाश, अब तक नहीं हुई पहचान
नई दिल्ली: अमेरिका के वाशिंगटन में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक नंगा शख्स किसी दूसरे घर में दाखिल होने की कोशिश करता दिख रहा है. द वाशिंगटन पोस्ट की खबर के मुताबिक 17 मई की आधी रात को मोंटेगोमरी काउंटी के मैरीलेंड थाना क्षेत्र के घर में एक शख्स बिना कपड़ों के एक घर में घुसने की फिराक में था, हालांकि वह सफल नहीं हो पाया. अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि यह शख्स बिना कपड़ों के घर में क्यों घुसना चाहत था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उस शख्स की तलाश कर रही है. अब तक उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है. 

वॉशिंगटन डीसी के एक घर में शख्स अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ सो रहा था. तभी करीब आधी रात को उसक फोन रिंग होने लगा. नींद खुलने पर उसने देखा कि नेस्ट डोर सिक्टूरिटी सिस्टम की ओर से उसके पास एक संदेश आया हुआ था, जिसमें लिखा था, 'नेस्ट ने एक व्यक्ति को घर के आस-पास देखा है.'

उस शख्स ने जब अपने फोन को देखा तो किसी ने वीडियो भेज रखा था, जिसमें एक हट्टा कट्टा शख्स बिना कपड़ों के दिख रहा है. सीसीटीवी में फुटेज में साफ तौर से दिख रहा है कि वह नंगा शख्स घर में दाखिल होने की पूरी कोशिश करता है. वह घर में जाने के लिए अलग-अलग रास्ते तलाशता है, कभी खिड़की को खोलने की कोशिश करता है तो कभी दरवाजे से अंदर जाने का प्रयास करता है, लेकिन उसे नाकामी हाथ लगती है.


घर के मालिक ने बताया कि वह इस वीडियो को देखकर काफी घबरा गए थे. उन्होंने बताया कि उनके घर के बाहर छह सीसीटीवी कैमरों की निगरानी है. वीडियो में दिख रहा है कि जब वह शख्स घर में दाखिल होने की कोशिश कर रहा था तभी उसपर लाइट पड़ती है. लाइट पड़ते ही वह घबरा जाता है और वहां से भाग खड़ा होता है.

अब तक की पुलिस जांच में स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर वह शख्स कौन था और किसी दूसरे के घर में बिना कपड़ों के क्यों दाखिल होना चाहता था. पुलिस जांच पूरी होने के बाद मामले में मामले का खुलासा हो पाएगा, लेकिन उससे पहले यह वीडियो सोशल साइट्स पर काफी शेयर किए जा रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement