पाकिस्तानी पायलट ने देखा UFO, लोग बोले- एलियन है या राफेल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

एक पाकिस्तानी पायलट (Pakistani pilot) का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. क्योंकि, पाकिस्तानी पायलट ने यूएफओ (UFO) देखे जाने का दावा किया है, जिसके बाद लोग इस पर मजे ले रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं.

पाकिस्तानी पायलट ने देखा UFO, लोग बोले- एलियन है या राफेल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

पाकिस्तानी पायलट ने देखा UFO, लोग बोले- एलियन है या राफेल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई नई घटना चर्चा में बनी रहती है. कभी कोई अनोखा वीडियो वायरल होता है, तो कभी कोई अनोखा काम करता है. वहीं, अब एक पाकिस्तानी पायलट (Pakistani pilot) का लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. क्योंकि, पाकिस्तानी पायलट ने यूएफओ (UFO) देखे जाने का दावा किया है, जिसके बाद लोग इस पर मजे ले रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइन (Pakistan International Airlines) के पायलट ने दावा किया है कि घरेलू फ्लाइट (domestic flight) उड़ाते समय उन्हें एक चमकदार UFO दिखाई दिया.

पायलट का कहना है, कि यह यूएफओ उसे लाहौर से कराची (Lahore from Karachi) जाते वक्त रहीम यार खान (Rahim Yar Khan) के पास दिखाई दिया. इतना ही नहीं, पायलट ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाया. रिपोर्ट में कहा गया है, कि दिन के समय इस तरह की जमकदार वस्तु का नजर आना काफी दुर्लभ है. पायालट ने यह भी दावा किया है, कि वह कोई ग्रह नहीं था, लेकिन कोई कृत्रिम ग्रह (artificial planet) या फिर स्पेस स्टेशन (space station) हो सकता है. जैसे ही यह खबर लोगों के सामने आई, सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टिव हो गए और पाकिस्तानी पायलट का मजाक उड़ाना शुरु कर दिया.

एक यूजर ने लिखा, ‘कहीं वह राफेल तो नहीं'. एक यूजर ने लिखा, ‘टेस्ला का कार्डबोर्ड वर्जन होगा'. तो किसी ने UFO को एलियन बताया. आइए, एक नजर डालते हैं कि इस मामले पर लोग कैसे रिएक्शन दे रहे हैं…

पीआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि यूएफओ को पायलट द्वारा कराची से लाहौर जाने वाली उड़ान के दौरान 23 जनवरी को देखा गया था. इसे शाम करीब 4 बजे रहीम यार खान के पास देखा गया. प्रवक्ता ने कहा, यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि यह यूएफओ था या कुछ और, फ्लाइट के कप्तान ने तुरंत कंट्रोल रूम को वापस देखे जाने की सूचना दी थी.


प्रवक्ता ने कहा, "यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह वस्तु क्या थी. वास्तव में, हम यह नहीं बता सकते हैं कि वस्तु क्या थी." "हालांकि, कुछ देखा गया था और यह आवश्यक प्रोटोकॉल के अनुसार रिपोर्ट किया गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com