गुजरात में एक व्यक्ति ने दुस्साहस करके सांप को पकड़ा, दोनों ने एक-दूसरे को काट लिया

सांप और वृद्ध दोनों की हुई मौत, गुजरात के महीसागर जिले के संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार को हुई घटना

गुजरात में एक व्यक्ति ने दुस्साहस करके सांप को पकड़ा, दोनों ने एक-दूसरे को काट लिया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • गांव में सांप को देखकर वहां मौजूद लोग भाग गए
  • वृद्ध वहीं पर खड़ा रहा और कहा कि उसने कई सांप पकड़े हैं
  • सांप ने वृद्ध के शरीर पर कई स्थानों पर डस लिया
वडोदरा:

गुजरात में एक अजीब वाकया समाने आया. एक वृद्ध व्यक्ति ने दुस्साहस करते हुए जहरीले सांप को पकड़ लिया. सांप ने बदले में उसे शरीर में कई स्थानों पर डस लिया. इस पर गुस्साए वृद्ध ने सांप को काट लिया. इसका परिणाम यह हुआ कि सांप और वृद्ध दोनों की मौत हो गई.

गुजरात के महीसागर जिले में सांप के काटने से एक 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मरने से पहले उसने भी सांप को काट लिया और उसे भी मार दिया. वडोदरा से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार को दोपहर बाद यह घटना हुई. गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया, पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था. तभी एक सांप बाहर निकला. उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुए वहीं खड़ा रहा कि वह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है.

हाईवे पर मिला तीन आंख वाला सांप, तस्‍वीरें वायरल

बारिया ने बताया कि उसने उस सांप को पकड़ लिया. इस पर सांप ने उसके हाथ और चेहरे पर डस लिया. इसके जवाब में पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया.

VIDEO : सपेरों की बस्ती में प्रियंका

सरपंच बारिया ने बताया कि पर्वत को लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई. एक अधिकारी ने बताया कि अजनवा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है.
(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com