आइसक्रीम को देखते ही कार में बैठे कुत्ते ने की ऐसी हरकत, Video हुआ Viral

एक कुत्ते का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

आइसक्रीम को देखते ही कार में बैठे कुत्ते ने की ऐसी हरकत, Video हुआ Viral

आइसक्रीम को देखते ही कार में बैठे कुत्ते ने की ऐसी हरकत.

एक कुत्ते का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) में एक कुत्ता (Dog) आइसक्रीम (Ice cream) देखकर अपने दोनों पैर ऊपर उठाकर हिलाने लगता है. यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे एक क्यूट सा कुत्ता कार में बैठा है और शीशे से बाहर देख रहा है. जैसे ही उसका मालिक आइसक्रीम लेकर आता है वह अपने दोनों पैर उठाकर खुशी जाहिर कर रहा है.

बताते चले कि इस वीडियो को कायला मारिया ने 4 मई को अपने टिकटॉक (Tiktok) अकाउंट से पोस्ट किया था. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, एथना (कुत्ते का नाम) को आइसक्रीम बेहद पसंद है.

इस वी़डियो क्लिप के शुरुआत में ही दिखता है, मारिया दो कप आइसक्रीम हाथ में लिए कार के तरफ बढ़ती हैं तभी कार के अंदर बैठी एथना खिड़की से आइसक्रीम देखकर पैर ऊपर करके हिलाने लगती है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में Yummy Ice cream का गाना भी चल रहा है. इस वीडियो में कुत्ते का रिएक्शन देखने लायक है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 700 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. इस वीडियो को कई मजेदार कमेंट मिले हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ''यह कुत्ता बेहद क्यूट है''. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''मेरे भी कुत्ते को आइसक्रीम बेहद पसंद है''.

@kaylamaria265

Athena loves her ice cream!!! ##doggessathenalife##icecream##adorabledog I

♬ Ice Cream Song (Yummy Ice Cream) - Little Baby Bum Nursery Rhyme Friends
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो आपको यह वीडियो कैसा लगा?