जान गंवा चुके दोस्त से पहले मरवाया 'गोल', फिर ताबूत से लिपटकर दी श्रद्धांजलि, Video देख आंखें हुई नम

लड़कों (Boys) का फुटबॉल (Football) खेलते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. लेकिन इस वीडियो के पीछे की सच्चाई सुनकर कोई भी रो पड़ेगा.

जान गंवा चुके दोस्त से पहले मरवाया 'गोल', फिर ताबूत से लिपटकर दी श्रद्धांजलि, Video देख आंखें हुई नम

लड़कों (Boys) का फुटबॉल (Football) खेलते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. लेकिन इस वीडियो के पीछे की सच्चाई सुनकर कोई भी रो पड़ेगा. आप इस वायरल वीडियो में देख रहे होंगे कि जमीन पर एक ताबूत रखा हुआ है. जी हां इस ताबूत में 16 साल के Alexander lo despiden (लड़के का  नाम) की लाश रखी है. Alexander की हत्या कर दी गई है और रिपोर्ट के मुताबिक Alexander की हत्या में पुलिस का हाथ है. यह वीडियो क्लिप मेक्सिको की है, और इसे ट्विटर यूजर एलेक्स स्टोन ने शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा... मैक्सिको में 16 साल के लड़के की हत्या कर दी गई. उसके दोस्त उसकी लाश को उसी जगह लेकर आए हैं. जहां वह फुटबॉल खेलता था. एक बार फिर उसके दोस्त, उसे आखिरी बार स्कोर करने का मौका दे रहे हैं. ऐसा आज तक मैंने पहले कभी भी नहीं देखा था.

आपको बता दें कि 54 सेकेंड के इस वीडियो में जमीन पर एक ताबूत रखा है, और फिर ताबूत को चारों तरफ से लड़कों के फुटबॉल खेलने वाले ग्रुप ने घेर लिया है. फिर एक लड़का फुटबॉल को ताबूत की तरफ मारता, और फिर गेंद ताबूत को छूते हुए गोल पोस्ट में चली जाती है. ऐसा होते ही पूरी भीड़ खुशी से उछल जाती है और फिर ग्रुप का हर सदस्य ताबूत को गले लगाकर रोने लगता है.

Newsbeep

इस वीडियो को देखने के बाद शायद ही कोई न रोए. इस वीडियो पर अबतक 50 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. ट्विटर पर शेयर होने के कुछ देर के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया. इस  वीडियो पर अब तक 13 हजार से अधिक रिट्वीट और 43 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर तरह- तरह का कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com