NDTV Khabar

चेहरे पर दाढ़ी पेंट करके महिला ने बैंक में डाल दी डकैती !

सीसीटीवी में कैद हुई उसकी तस्वीरों से पता चला कि वह एक लड़की थी जिसने अपने चेहरे पर पेंटिंग करके दाढ़ी बना रखी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेहरे पर दाढ़ी पेंट करके महिला ने बैंक में डाल दी डकैती !
टिप्पणियां
कैलिफोर्निया शहर के एक बैंक में सामान्‍य ढंग से कामकाज कुछ वैसे ही चल रहा था जैसा कि आम तौर पर बैंकों में होता है. माहौल एकदम शांत था. तभी एक शख्स ब्लैक ट्राउजर, ब्लैक टी-शर्ट, सनग्लास और टोपी पहने बैंक के अंदर दाखिल हुआ. वह दुबले कद काठी का शख्‍स था. उसकी लंबाई 5 फुट 8 इंच के करीब थी. लेकिन वह अचानक बैंक के कैशियर के पास पहुंचता है और एक कागज में लिखकर पैसे देने की डिमांड करता है. पैसे लेकर वह तुरंत वहां से फरार हो जाता है. 
 
woman with painted on beard

लेकिन मामला इतना ही नहीं था. सीसीटीवी में कैद हुई उसकी तस्वीरों से पता चला कि वह एक लड़की थी जिसने अपने चेहरे पर पेंटिंग करके दाढ़ी बना रखी थी. पुलिस ने तुरंत ही उसकी पहचान भी कर ली. उसका नाम जेनिफर रे मैक्लेरी है और वह कभी पुलिस में नौकरी भी कर चुकी है.

जेनिफर की उम्र करीब 36 साल है. उसने 2010 में पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी. 18 महीने की नौकरी के बाद उसने जरूरी मानकों को पूरा नहीं किया था. लिहाजा उसको नौकरी छोड़नी पड़ी. अब उसके खिलाफ डकैती और दूसरे आरोपों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिरकार उसने किस वजह से डकैती डाली है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement