NDTV Khabar

बेटे आदित्‍य ने शेयर की पापा उद्धव के शपथ समारोह की ये तस्‍वीर, लिखा, ये पल लगते हैं...

तस्वीर में शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पत्नी रश्मी और बेटे आदित्य के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उद्धव ठाकरे मुस्कुराते हुए पत्नी से हाथ मिला रहे हैं और आदित्य दोनों को बड़े प्यार से देख रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे आदित्‍य ने शेयर की पापा उद्धव के शपथ समारोह की ये तस्‍वीर, लिखा, ये पल लगते हैं...

उद्धव ठाकरे ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया है.

आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने हाल ही में परिवार की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. यह फोटो पिछले हफ्ते हुए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के शपथ ग्रहण समारोह की है. तस्वीर में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पत्नी रश्मी और बेटे आदित्य के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में उद्धव ठाकरे मुस्कुराते हुए पत्नी से हाथ मिला रहे हैं और आदित्य दोनों को बड़े प्यार से देख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा- महाराष्ट्र में कोई भी परियोजना रोकी नहीं गई

इस तस्वीर के शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा, ''एक हफ्ते बाद भी, यह पल अवास्तविक सा लगता है''. इसके आगे उन्होंने लिखा, ''कृतज्ञता शाश्वत है और उसी तरह हमारी वचनबद्धता भी''. इसके बाद उन्होंने अपने पिता को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ''हम आपके नेतृत्व में और आपके मंत्रीमंडल के तहत महाराष्ट्र की जनता के लिए काम करने के लिए यहां हैं''. 

आपको बता दें, 29 वर्षीय आदित्य ठाकरे ने मुंबई की वर्ली सीट से विधानसभा चुनाव जीता था. यहां देखें उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट


टिप्पणियां

इस तस्वीर को अब तक 35,000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है और कई लोगों ने इस पर टिप्पणियां भी की हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ''बहुत बढ़‍िया'. वहीं एक अन्य ने लिखा, ''खूबसूरत''. 

गौरतलब है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने 28 नंवबर को महाराष्ट्र के शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री की शपथ ली थी. शपथ लेने के बाद उन्होंने, पत्नी रश्मी और बेटे आदित्य के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा की थी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement