Delhi Elections में अपनी जीत का सोशल मीडिया पर भी जमकर जश्न मना रही है AAP, शेयर किए ये मजेदार मीम्स

पार्टी सोशल मीडिया के तौर तरीकों के साथ जश्न मना रही है और कई मजेदार मीम्स शेयर कर रही है. आप के ट्विटर हैंडल पर सबसे पहला मीम, ''हम जीत गए'' है. इस पोस्ट को अब तक 800 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं कइयों ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं. 

Delhi Elections में अपनी जीत का सोशल मीडिया पर भी जमकर जश्न मना रही है AAP, शेयर किए ये मजेदार मीम्स

AAP सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर अपनी जीत का जश्न मना रही है.

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) 60 से अधिक सीटों के साथ दिल्ली में जीत दर्ज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं बीजेपी (BJP) केवल 8 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने अपनी जीत का जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है. पार्टी केवल अपने कार्यालय ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी जीत का जश्न मना रही है. 

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल नहीं बल्कि इस ''Mini Muffler man'' के दीवाने हुए लोग, Photo देख

पार्टी सोशल मीडिया के तौर तरीकों के साथ जश्न मना रही है और कई मजेदार मीम्स (Memes) शेयर कर रही है. आप के ट्विटर हैंडल पर सबसे पहला मीम, ''हम जीत गए'' हैं. इस पोस्ट को अब तक 800 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं कइयों ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं. 

इस मीम से पहले आम आदमी पार्टी ने 2007 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ''चक दे इंडिया'' का भी एक GIF फाइल शेयर किया है. इस GIF के जरिए आम आदमी पार्टी ने अपनी भावनाएं शेयर की हैं. इस GIF में शाहरुख खान नजर आ रहे हैं, जिन्होंने फिल्म में महिला हॉकी टीम के कोच की भूमिका निभाई थी. फिल्म में जब भारतीय महिला हॉकी टीम ने वर्ल्ड कप जीत लिया था, उसके बाद शाहरुख खान खुशी के मारे रो पड़े थे और GIF में उसी सीन को दर्शाया गया है. 

आम आदमी पार्टी के इस ट्वीट को 6,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा, ''जो भी कोई आप का ट्विटर हैंडल चला रहा है उसे शाबाशी मिलनी चाहिए''. वहीं एक अन्य ने आप की सोशल मीडिया टीम को बधाई देते हुए लिखा, ''आप लोग बहुत अच्छा काम कर रहे हैं.'' 

यह भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने संभाल कर रखने को कहा था ये ट्वीट, अब उसी को लेकर हो रहे हैं ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया स्ट्रेटेजिस्ट अंकित लाल ने बताया था कि उनकी पार्टी वोटर्स तक पहुंचने के लिए किस तरह से फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर के साथ-साथ यूट्यूब और टिकटॉक का भी इस्तेमाल कर रही है. इस बारे में बात करते हुए अंकिल लाल ने कहा था, ''मजेदार कंटेट भी लोगों को आकर्षित करने में अहम भूमिका निभाता है''. 

और यह मजेदार कंटडेट आप के ट्विटर हैंडल पर देखा जा सकता है क्योंकि वो लगातार अपने सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं. काउंटिंग से एक रात पहले भी आप ने ''लगान'' फिल्म का एक मीम शेयर करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं.