ऐश्वर्या राय की बेटी बनीं सीता तो आमिर खान का बेटा बना राम, स्टेज पर ऐसी चली रामायण, देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान और किरण राव की बेटी आजाद राव खान मुंबई के एक ही क्लास में पढ़ते हैं.

ऐश्वर्या राय की बेटी बनीं सीता तो आमिर खान का बेटा बना राम, स्टेज पर ऐसी चली रामायण, देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) और आमिर खान और किरण राव की बेटी आजाद राव खान (Azad Rao Khan) मुंबई के एक ही क्लास में पढ़ते हैं. दोनों ही बच्चे बेस्ट फ्रेंड्स हैं और स्कूल में साथ ही रहते हैं. कई एक्टिविटीज में भी वो पार्ट लेते हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें आराध्या बच्चन सीता के रूप में बहुत ही प्यारी लग रही हैं तो वहीं आजाद राम के अवतार में बहुत क्यूट लग रहे हैं.

Children's Day 2018: तैमूर अली खान से मीशा कपूर तक, क्यूटनेस में अव्वल हैं ये 10 Star Kids

दशहरे के अवसर पर स्कूल में प्ले किया गया. सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई हैं. साथ में लिखा है- 'प्रिंसेस आराध्या बच्चन सीता और आजाद राव खान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं.' वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या सीता बनी हैं और आजाद राम के अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय बच्चन को मिला मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड, जाह्नवी कपूर ने डेब्यू के लिए जीती ट्रॉफी

देखें VIDEO:
 


अभिषेक बच्चन भी आराध्या के लिए काफी प्रोटेक्टिड हैं. पीटीआई से बात करते हुए कहा था कि फिल्म में काम करने पहले से मैं देखता हूं कि फिल्म कैसी और आराध्या को देखने में अजीब तो नहीं लगेगी. मैं ऐसी फिल्में करना पसंद करता हूं जिसे आराध्या बिना किसी संकोच के देख सके.