Abu Dhabi T20: एक मिनट के Video में देखें Chris Gayle का तूफान, 22 गेंदों में ठोक दिए 84 रन

Abu Dhabi T20: Chris Gayle की तूफानी पारी की बदौलत टीम अबू धाबी (Team Abu Dhabi) ने मैच 9 विकेट से जीत लिया. क्रिस गेल ने 22 गेंद पर 84 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 9 छक्के और 6 चौके जड़े. पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Abu Dhabi T20: एक मिनट के Video में देखें Chris Gayle का तूफान, 22 गेंदों में ठोक दिए 84 रन

Abu Dhabi T20: Chris Gayle ने 22 गेंदों में ठोक दिए 84 रन, एक मिनट के Video में देखें उनकी पूरी पारी

Abu Dhabi T20: अबू धाबी टी-20 (Abu Dhabi T10 League) लीग में मराठा अरेबियन्स और टीम अबू धाबी (Maratha Arabians Vs Team Abu Dhabi) के बीच मुकाबला खेला गया. क्रिस गेल (Chris Gayle) की तूफानी पारी की बदौलत टीम अबू धाबी (Team Abu Dhabi) ने यह मैच 9 विकेट से जीत लिया. क्रिस गेल ने 22 गेंद पर 84 रन की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 9 छक्के और 6 चौके जड़े. उनकी पारी की हर जगह तारीफ हो रही है. 41 वर्षीय गेल (Chris Gayle) ने वही पुराना अंदाज दिखाया. मराठा 10 ओवर में 97 रन ही बना पाई थी. क्रिस गेल (Chris Gayle) ने टीम अबू धाबी को 6 ओवर के अंदर ही जिता दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

क्रिस गेल अपने बड़े-बड़े छक्कों के लिए जाने जाते हैं. पिछले मैच में वो कुछ खास नहीं कर पाए थे. लेकिन इस मैच में वो पुराने रंग में दिखे. ओपनिंग करने क्रिस गेल ने आते ही छक्के-चौकों की बरसात कर दी. उन्होंने हर गेंदबाज की खबर ली. उन्होंने 381 के रन रेट से यह तूफानी पारी खेली. पॉल स्टर्लिंग जल्दी आउट हो गए. लेकिन उससे पहले ही गेल मैच को अपनी मुट्ठी में कर चुके थे.

देखें Video:

टीम अबू धाबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो पूरी तरह से सही साबित हुआ. मराठा का कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. अबू धाबी समय-समय पर विकेट लेती गई. मराठा की तरफ से आलिशान शराफू ने 33 रन की पारी खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके अलावा कोई बल्लेबाज नहीं चल सका. अबू धाबी को जीत के लिए 10 ओवर में सिर्फ 98 रन बनाने थे. क्रिस गेल आए और ताबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया.