NDTV Khabar

ट्रेन के टॉयलेट में डॉयलाग की प्रैक्टिस करना पड़ गया महंगा, सिक्योरिटी ने समझा आतंकवादी और फिर..

वह एक्टर ट्रेन में सफर के दौरान टॉयलेट में वह अपनी किसी रोल के डॉयलाग का रिहर्सल करने लगा जिसमें वह 'वैपन' और 'गन' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था.

218 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रेन के टॉयलेट में डॉयलाग की प्रैक्टिस करना पड़ गया महंगा, सिक्योरिटी ने  समझा आतंकवादी और फिर..

ट्रेन रोककर एक्टर को हिरासत में ले लिया गया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ट्रेन के टॉयलेट में एक्टर कर रहा था रिहर्सल
  2. वैपन और गन जैसे शब्दों का कर रहा था इस्तेमाल
  3. सुरक्षा गार्ड ने समझा आतंकवादी है
नई दिल्ली: फ्रांस में एक एक्टर उस समय बुरी तरह से फंस गया जब उसे रेल में सफर के दौरान आतंकवादी समझ कर गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि इसमें सुरक्षा गार्डों की भी कोई गलती नहीं थी. दरअसल वह एक्टर ट्रेन में सफर के दौरान टॉयलेट में वह अपनी किसी रोल के डॉयलाग का रिहर्सल करने लगा जिसमें वह 'वैपन' और 'गन' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था.

यह बात ट्रेन के सुरक्षा गार्ड ने सुन ली और उसने तुरंत इसकी सूचना अधिकारियों को दे दी. उसकी बात सुनते ही अधिकारियों की नींद उड़ गई क्योंकि हाल ही में फ्रांस में आतंकी हमले हो चुके हैं. उस समय वह ट्रेन मर्साइल से पेरिस की ओर जा रही थी. यह एक हाईस्पीड ट्रेन थी जिसका स्टाप पेरिस से पहले नहीं था लेकिन रास्ते में ही उसे रोक दिया गया और उस एक्टर को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन ले जाया गया. हालांकि बाद  में उसको पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

आपको बता दें कि इस समय आतंकी हमले को लेकर खास सुरक्षा बरती जा रही है. 2015 में पेरिस में हुए आतंकी हमले के बाद फ्रांस में किसी भी तरह की ढील न बरतने की हिदायत दे दी गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement