VIDEO: एक्ट्रेस के पति की कार में लगी आग, जानिए क्या हुआ फिर

सोशल मीडिया पर हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया. इस वीडियो को शेयर किया था हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरी मेकॉरमैक ने. असल में ये गाड़ी उनके ही पति की थी.

VIDEO: एक्ट्रेस के पति की कार में लगी आग, जानिए क्या हुआ फिर

Actress Mary McCormack says husband's Tesla car shot flames in traffic: सोशल मीडिया पर एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है. अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक कार से अचानक आग निकलने लगी. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया. इस वीडियो को शेयर किया था हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरी मेकॉरमैक ने. असल में ये गाड़ी उनके ही पति की थी.

प्रेग्‍नेंट महिलाओं और जरूरतमंदों को फ्री में बैठाता है ये ऑटोवाला, वायरल हुई कहानी

जिस वक्त कार में आग लगी उस वक्त उनके पति कार में ही बैठे हुए थे. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ''आप मेरे पति और उनकी कार के साथ ऐसा हुआ. एक कपल की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे पति को आग के बारे में जानकारी दी और बाहर निकलने को कहा और भगवान का शुक्र है कि मेरी 3 बच्चियां उस वक्त कार में नहीं थीं.''

अजगर के साथ सेल्फी खिंचवा रहे थे फॉरेस्ट रेंजर, हश्र देख रुक जाएंगी सांसें...

टेस्ला के स्पोकपर्सन ने कहा- कार में आग बैट्री की वजह से लगी. लेकिन, कार के अंदर कुछ भी नहीं हुआ है. कार के अंदर बैट्री ऐसी जगह फिट की गई है कि कार के अंदर कुछ न हो पाए. हमें बात की खुशी है कि हमारे कस्टमर सही सलामत बाहर निकलकर आ गए थे. हम अब जानने की कोशिश कर रहे हैं कि बैट्री में आग कैसे लगी.

WWE के रेसलरों और शेर के बीच मुकाबला कभी देखा है, देखें- कौन पड़ा भारी

नेशनल फायर प्रोटेक्शन एसोसिएशन के मुताबिक, 2015 में 1 लाख 74 हजार गाड़ियों में आग लगी. 445 लोगों की मौत हुई. 1550 लोग घायल हुए और 1.2 बिलियन डॉलर का नुकसान हुआ. 

देखें वीडियो-
 

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com