NDTV Khabar

चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम, भावुक होकर बोले- जिंदगी भर दूंगा साथ, देखें VIDEO

सावी सिद्धू (Savi Sidhu) यहां मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के रूप में काम कर रहे थे. अब मीका सिंह (Mika Singh) ने उनको काम दे दिया है. माता-पिता, सास-ससुर और पत्नी की मौत होने के बाद वो अकेले रह गए थे और पैसों की तंगी आ गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम, भावुक होकर बोले- जिंदगी भर दूंगा साथ, देखें VIDEO

चौकीदार बने इस एक्टर को मीका सिंह ने दिया काम

बॉलीवुड एक्टर सावी सिद्धू (Savi Sidhu) को पैसों की तंगी के कारण चौकीदार बनना पड़ गया. इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हैरान कर दिया. कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए. 'ब्लैक फ्राईडे', 'गुलाल' और 'पटियाला हाउस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सावी सिद्धू (Savi Sidhu) यहां मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के रूप में काम कर रहे थे. अब मीका सिंह (Mika Singh) ने उनको काम दे दिया है. माता-पिता, सास-ससुर और पत्नी की मौत होने के बाद वो अकेले रह गए थे और पैसों की तंगी आ गई थी. जिसेक बाद उन्हें चौकीदार बनना पड़ा था. अब मीका सिंह (Mika Singh) ने सावी सिद्धू (Savi Sidhu) को काम दे दिया है. 

इस बार किसकी सरकार... कांग्रेस या बीजेपी? प्रयागराज के इस कॉफी हाउस में होती है खास चर्चा

सावी सिद्धू  फिल्म आदत में काम करने जा रहे हैं. जिसमें मुख्य भूमिका में बिपाशा बासु हैं. भूषण पटेल फिल्म के डायरेक्टर होंगे. मीका सिंह की वजह से सावी सिद्धू को ये रोल मिला. मीका ने सोशल मीडिया पर सावी को देखा और हैरान रह गए. जिसके बाद मीका ने सिद्धू के लिए कार भेजी और उनको घर लाए. जिसके बाद उनको खाना और नए कपड़े दिए. सावी सिद्धू ने कहा- 'कुछ दिन बाद मेरे पास कॉल आया. मुझे लगा कोई मेरे मजे ले रहा है. लेकिन मीका ही बात कर रहे थे. उन्होंने कहा- तुम अब ये काम बिलकुल नहीं करोगे. तुम मेरे ग्रुप में शामिल हो रहे हो. अगले ही दिन उन्होंने कार भेज दी और अपने घर बुला लिया. मुझे खाना और नए कपड़े दिए गए. 10 दिन में उनके साथ काम शुरू कर दूंगा.' बाद में मीका ने वीडियो शेयर किया. जिसमें सावी सिद्धू भावुक होते हुए कहते दिख रहे हैं- 'मीका पाजी ने मेरी मदद की, जिंदगीभर मैं उनके साथ रहूंगा.'


Boss बार-बार पीछे आकर छोड़ा करता था Gas, शख्स ने गुस्से में आकर कर दिया कुछ ऐसा

मीका सिंह के मुताबिक, उनको देखकर काफी बुरा लगा कि एक शानदार एक्टर जरा से पैसों के लिए चौकीदारी कर रहा है. मीका ने कहा- 'मुझे बहुत अजीब लगा कि एक टैलेंटिड एक्टर, जिसने बड़ी फिल्म और बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम किया वो महज 9 हजार रुपये के लिए चौकीदारी कर रहा है. पंजाबी होने के तौर पर और एक ही पेशे होने के नाते मैं उनकी मदद करना चाहता था. फिल्म इंडस्ट्री में छोटा काम भी चौकीदारी से तो अच्छा है.'

टिप्पणियां

बच्चे ने टीचर से कहा- 'एक दिन पायलट बनूंगा...', 30 साल बाद प्लेन में हुआ कुछ ऐसा

मीका सिंह की मदद से सावी सिद्धू बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. मीका अकसर लोगों की मदद करते आते हैं. इस बार भी उन्होंने सावी की ऐसे मौके पर मदद की जब उनको जरूरत थी. 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement