अंदर से ऐसा दिखता है शाहरुख खान का दिल्ली का घर, आप भी रह सकते हैं यहां एक दिन के लिए - देखें Video

Bollywood एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने दिल्ली (Delhi) के घर की झलक दिखाकर अपने फैन्स को खुश कर दिया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं. साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वो नए डिजाइन किए घर को एक लकी कपल के लिए खोलेंगे.

अंदर से ऐसा दिखता है शाहरुख खान का दिल्ली का घर, आप भी रह सकते हैं यहां एक दिन के लिए - देखें Video

अंदर से ऐसा दिखता है शाहरुख खान का दिल्ली का घर - देखें Video और Photos

बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने दिल्ली (Delhi) के घर की झलक दिखाकर अपने फैन्स को खुश कर दिया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं. साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वो नए डिजाइन किए घर को एक लकी कपल के लिए खोलेंगे. शाहरुख खान का जन्म राष्ट्रीय राजधानी में हुआ था, और वो पत्नी गौरी से मिले थे. उस वक्त दोनों टीनेजर्स थे. 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, शाहरुख खान ने खुलासा किया कि गौरी खान, जो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उन्होंने हाल ही में दिल्ली में अपने घर को फिर से डिजाइन किया. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके प्रशंसकों के पास एयरबीएनबी के माध्यम से वहां रहने का अवसर है.

एक्टर अपने फॉलोअर्स को डिजाइन किए गए नए घर के टूर पर ले गए. उन्होंने घर की पांच तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से पहली में गौरी दिखाई गईं. इसके बाद के चित्र में लिविंग रूम, बेडरूम और परिवार के चित्रों को दिखाया गया है, जो घर को और सुंदर दिखाता है.

शाहरुख खान ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "दिल्ली में अपने शुरुआती दिनों की यादों के साथ, यह शहर हमारे दिलों में बहुत ही खास जगह रखता है."

उन्होंने कहा, 'गौरी खान ने हमारे दिल्ली के घर को फिर से डिज़ाइन किया है और उसे प्यार के क्षणों से भर दिया है. यहां आपके लिए हमारे मेहमान होने का मौका है.'

शाहरुख और गौरी ने एयरबीएनबी के साथ अपने दक्षिण दिल्ली घर के दरवाजे को दो भाग्यशाली प्रशंसकों के लिए खोलने के लिए साझेदारी की है. Airbnb ने अपनी वेबसाइट पर बताया, 'यह उन दो लकी लोगों के लिए स्पेशल मौका होगा, जब वो शाहरुख खान के घर में रहेंगे और मेहमान नवाजी का मौका प्राप्त करेंगे.'

गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें लिखा था कि एयरबीएनबी के सहयोग से वह अपने घर के दरवाजे एक भाग्यशाली जोड़ी के लिए खोलेंगी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंचशील पार्क की संपत्ति पर ठहरने के लिए, आवेदकों को यह बताना होगा कि "एक खुले हाथ से स्वागत करने का क्या मतलब होता है.'' एंट्रीज 30 नवंबर तक जमा की जा सकती हैं.