NDTV Khabar

मुंह में नोट दबाकर एक्ट्रेस ने BEST कर्मचारियों के साथ किया Dance, अंजाम हुआ बहुत बुरा

एक्ट्रेस माधवी जुवेकर ने BEST कर्मचारी और स्टाफ के साथ डांस किया था. ये डांस पिछले साल दशहरा पार्टी पर डांस किया था. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंह में नोट दबाकर एक्ट्रेस ने BEST कर्मचारियों के साथ किया Dance, अंजाम हुआ बहुत बुरा

एक्ट्रेस ने BEST कर्मचारियों के साथ किया Dance, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस माधवी जुवेकर ने BEST कर्मचारी और स्टाफ के साथ डांस किया था. ये डांस पिछले साल दशहरा पार्टी पर डांस किया था. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद कर्चमारियों को और स्टाफ मेंबर्स को नौकरी से निकाल दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी मुंह में नोट दबाकर डांस कर रहे हैं.

उफनती नदी के बीच शख्स ने तेज रफ्तार में दौड़ाई बाइक, बाढ़ आई और उड़ाकर ले गई, वायरल हुआ VIDEO

timesofindia की खबर के मुताबिक, BEST ने कहा कि तीन मेंबर पेनल ने स्टाफ मेंबर्स को दोषी पाया है. पिछले हफ्ते मैनेजमेंट से 7 स्टाफर्स को डिसमिस करने की सिराफिश की थी. बाकी स्टाफ को वीडियो में देखा गया उनको वेतन में कमी की गई है. बता दें, ये दशहरा पार्टी वडाला बस डिपो में पिछले साल की गई थी.

पाकिस्तान की ईदी वाली बच्ची का एक और वीडियो वायरल, इस बार गुल्लक के पैसों को बताया करप्शन का माल

BEST कमीटी के चेयरमैन आशीष चेमबुर्कर जो शिव शेना से हैं. उन्होंने कहा- मैं इससे खुश नहीं हूं. सजा बहुत कठोर है. ऐसा नहीं है कि मैं डांस वीडियो को सही ठहरा रहा हूं. लेकिन सजा काफी कठोर है. जिनको डिसमिस किया गया है उनको सर्विस में वापस रखना चाहिए. मराठी एक्ट्रेस माधवी जुवेकर ने टीवी इंटरव्यू में कहा- इस डांस में कुछ भी बुरा नहीं है. नोट नकली थे. चिंड्रन बैंक के पैसों के साथ डांस किया जा रहा था. हमने अपने पैसों से नकली नोट खरीदे थे. न कि BEST मनी से. 

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement