NDTV Khabar

मेकअप रूम में सांसद नुसरत जहां ने की 'दगाबाजी...', वीडियो TikTok पर वायरल

बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के गाने 'दगाबाज रे...' पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेकअप रूम में सांसद नुसरत जहां ने की 'दगाबाजी...', वीडियो TikTok पर वायरल

सांसद नुसरत जहां मेकअप रूम में बनीं सलमान खान की 'रज्जो'.

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे प्लेटफॉर्म्स पर वो लोगों से जुड़ती हैं. पहले वो एक्ट्रेस से सांसद बनीं और फिर बंगाल के टॉप बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी कर वो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने हनीमून की तस्वीरें शेयर की थीं, जो लोगों को काफी पसंद आई. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो सलमान खान की फिल्म 'दबंग' के गाने 'दगाबाज रे...' पर परफॉर्म करती दिख रही हैं. 

जानिए कौन हैं लद्दाख के सांसद जिनके भाषण ने पीएम मोदी को किया हैरान, ऐसे बने अमित शाह के 'तुरुप का इक्का'


वीडियो में देखा जा सकता है कि नुसरत जहां मेकअप रूम में बैठी और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहा है. वहीं नुसरत मोबाइल पर टिकटॉक वीडियो बना रही है. वो सलमान के गाने 'दगाबाज रे...' पर परफॉर्म कर रही हैं और पीछे खड़े लोग भी नजर आ रहे हैं. नुसरत जहां ने साड़ी पहनी है, जिसमें वो बहुत सुंदर दिख रही हैं. 

धारा 370 पर दमदार भाषण देने के बाद फेसबुक से परेशान हुए लद्दाख के सांसद, बोले- 'FB पर दोस्त...'

0rm7737g

नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने एक्ट्रेस से सांसद बनने तक का सफर भी बखूबी तय किया है. नुसरत जहां ने इस साल हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.

TikTok Top 10: सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस ने जीता दिल, बोलीं- 'बारात लेकर कब आओगे...'

794tsqns

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की है. इसके बाद वह खोका 420 और लव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता का भी खिताब जीता है.

टिप्पणियां

प्रेग्नेंट महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए ड्राइवर ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाया ऑटो, देखते रह गए लोग

इन सबके अलावा नुसरत जहां महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए भी सक्रिय दिखाई देती हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विमन फोर्स की महिलाओं के साथ फोटो साझा करते हुए नुसरत जहां ने लिखा 'हमारी सीएम की पहल से बंगाल में महिलाओं को सशक्त होते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है !!'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement