बच्चे ने सनी देओल के स्टाइल में बोला डायलॉग, देख IAS बोला- 'सोनू सूद, इसे फिल्मों में मौका दो' - देखें Video

बच्चे की मजेदार एक्टिंग के लोग कायल हो रहे हैं. बच्चे ने सनी देओल के स्टाइल (Kid Acting Like Sunny Deol) में डायलॉग बोला. मजेदार बात यह थी कि वो डायलॉग बोलते वक्त तुतला रहा था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बच्चे ने सनी देओल के स्टाइल में बोला डायलॉग, देख IAS बोला- 'सोनू सूद, इसे फिल्मों में मौका दो' - देखें Video

सनी देओल की स्टाइल में बच्चे ने तुतलाकर बोला डायलॉग, फिर ऐसे की मरने की एक्टिंग... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों के क्यूट वीडियो (Cute Video) काफी पसंद किए जाते हैं. इंटरनेट पर बच्चों के डांस, एक्टिंग और म्यूजिक देते हुए कई शानदार वीडियो है. वहीं कुछ बच्चे फनी हरकतें कर चर्चा का विषय बने. इस बार एक बच्चे की मजेदार एक्टिंग के लोग कायल हो रहे हैं. बच्चे ने सनी देओल के स्टाइल (Kid Acting Like Sunny Deol) में डायलॉग बोला. मजेदार बात यह थी कि वो डायलॉग बोलते वक्त तुतला रहा था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस मजेदार वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीष (IAS Officer Awanish Sharan) शरण ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने वर्दी पहनी हुई है और वो कैमरे को देखकर तोतली भाषा में बोलता है, 'चाहे तो हमें जान से मार दो, लेकिन देश के साथ, जो गद्दारी कराना चाहते हो, वो हम हरगिज़ नहीं करेंगे.' जिसके बाद गोली चलने की आवाज आती है और मरने की एक्टिंग करने लगता है. 

अवनीष शरण ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऐसा अद्भुत पराक्रम पहले कभी नहीं देखा. भाई, इनको फ़िल्मों में भी ऐक्टिंग का मौक़ा मिलेगा क्या सोनू सूद.'

देखें Video:

अवनीष ने इस वीडियो को 20 अगस्त की सुबह शेयर किया था, जिसके अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और सेकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी क्यूट लग रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com