NDTV Khabar

फिर एक और पोर्नस्टार ने किया सुसाइड, ये रही मौत की वजह

31 साल की यूरिजन बेल्ट्रन जिन्हें यूरी लव के नाम से जाना जाता था उनकी भी बड़े रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है. उनकी मौत से इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिर एक और पोर्नस्टार ने किया सुसाइड, ये रही मौत की वजह

31 साल की पोर्नस्टार यूरिजन बेल्ट्रन की हुई ड्रग ओवरडोज से मौत.

खास बातें

  1. अगस्त एम्स के बाद एक और पॉर्नस्टार की मौत.
  2. 117 एडल्ट मूवीज में काम कर चुकी हैं यूरिजन बेल्ट्रन.
  3. घर पर बेड पर मिली लाश, जहां पास में ड्रग्स की गोलियां पड़ी थीं.
नई दिल्ली: कुछ दिन पहले पोर्न इंडस्ट्री की सबसे फेमस मॉडल अगस्त एम्स ने सुसाइड किया था. अब पोर्न फिल्म इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है. इंडस्ट्री की एक और फेमस पोर्नस्टार की रहस्यमयी मौत हुई है. जिससे पोर्न इंडस्ट्री को समझ नहीं आ रहा है कि अचानक मॉडल्स सुसाइड क्यों कर रही हैं. आखिर वजह क्या है. बता दें, 31 साल की यूरिजन बेल्ट्रन जिन्हें यूरी लव के नाम से जाना जाता था उनकी भी बड़े रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है. उनकी मौत से इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा है.

पढ़ें- धोखे से बनाई Wonder Woman की Porn फिल्म, Video हुआ Viral

DailyStar के खबर के मुताबिक, उनके साथ काम करने वालीं निकी मिलो ने बताया- ''भारी मन से ये बताना पड़ रहा है कि पोर्न इंडस्ट्री ने एक और फैमिली मेंबर खो दिया है. 31 साल की यूरी लव की मौत हो चुकी है. उनकी मौत ड्रग्स के ओवर डोज से हुई है. बेड पर उनकी लाश मिली जहां पास में कई पिल्स पड़ी हुई थीं.'' लेकिन इसके पीछे क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

पढ़ें- निया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति को इस पोर्न स्टार ने दी चुनौती, कहा ऐसा कि मच गया हंगामा
 
yuri luv

उभरती हुई स्टार थीं यूरी
यूरी का जन्म 2 नवंबर 1986 को कैलिफोर्निया में हुआ. उनके पिता नहीं थे, मां की देखरेख में उन्होंने अपना कॉलेज खत्म किया और एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम करने लगीं. जिसके बाद वो एडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ीं. 18 साल की उम्र में फेमस मैग्जीन पेंटहाउस ने उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए साइन किया. जिसके बाद कई एडल्ट वेबसाइट के साथ उन्होंने काम किया. उन्होंने 117 एडल्ट मूवीज में काम किया था. जिसमें कई वीडियोज और टीवी सीरीज हैं. उनको इसके लिए कई अवॉर्ड्स भी मिले थे.

पढ़ें- 70 साल के करोड़पति से तलाक लेने बाद जानिए क्या कर रही है ये पॉर्न स्टार
 
august ames

कुछ दिन पहले किया था पोर्नस्टार अगस्त एम्स ने सुसाइड
ट्विटर पर ट्रोल किए जाने से आहत होकर पोर्न फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अगस्ट एम्स ने आत्महत्या कर ली थी. 23 वर्षीय एम्स सार्वजनिक पार्क में फांसी लगा ली थी. एम्स के परिजनों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किए जाने से वह डिप्रेशन में चली गईं और 5 दिसंबर को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. एम्स ने गे एक्टर के साथ काम करने से मना कर दिया था. जिसके लिए उनको सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा था. जिससे परेशान होकर उन्होंने सुसाइड किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement