बच्चों से नहीं जब बड़ों से पूछे गए CBSE Board Exams के सवाल, कुछ ऐसे मिले जवाब

CBSE Board Exams आज कल काफी चर्चा में हैं. 10वीं के गणित और 12वीं के इकॉनॉमिक्स की परीक्षा वापिस होगी. ये खबर सुनकर स्टूडेंट्स हैरान हैं.

बच्चों से नहीं जब बड़ों से पूछे गए CBSE Board Exams के सवाल, कुछ ऐसे मिले जवाब

दिल्ली स्थित प्रोडक्शन हाउस ''A Little Anarky'' ने एक फनी एक्सपेरीमेंट किया.

खास बातें

  • प्रोडक्शन हाउस ''A Little Anarky'' ने एक फनी एक्सपेरीमेंट किया.
  • उन्होंने अपने ही कर्मचारियों से 10वीं और 12वीं के प्रश्न पूछे.
  • सवाल सुनते ही कर्मचारियों के पसीने छूट गए.
नई दिल्ली:

CBSE Board Exams आज कल काफी चर्चा में हैं. 10वीं के गणित और 12वीं के इकॉनॉमिक्स की परीक्षा वापिस होगी. ये खबर सुनकर स्टूडेंट्स हैरान हैं. CBSE ने कहा है कि प्रश्न पेपर लीक हुआ है. वापस परीक्षा से स्टूडेंट्स निराश हैं और माता-पिता इस चीज का काफी विरोध कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग सभी सब्जेक्ट का वापस परीक्षा कराने के लिए दिल्ली के जंतर-मंतर में विरोध कर रहे हैं. उनको लगता है कि गणित और इकॉनोमिक्स ही नहीं कई प्रश्न पेपर लीक हुए हैं. लेकिन एक बात तो स्पष्ट है कि इस फैसले से सभी स्टूडेंट्स काफी तनाव में हैं.

कौन हैं पिंकी लालवानी, जिनके खातिर तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार हैं विजय माल्या!

दिल्ली स्थित प्रोडक्शन हाउस ''A Little Anarky'' ने एक फनी एक्सपेरीमेंट किया. जिसमें उन्होंने अपने ही कर्मचारियों से 10वीं और 12वीं के प्रश्न पूछे. सवाल सुनते ही कर्मचारियों के पसीने छूट गए. ये सभी कर्मचारी 20 से 30 की उम्र के बीच के थे. 

भारत की चाय का चस्का ऐसा लगा कि अमेरिकी महिला को बना दिया करोड़पति

देखें वीडियो- 



10वीं के प्रश्न पत्र देखने के बाद एक शक्स ने कहा- ''ये कोई 10वीं क्लास का प्रश्न पत्र नहीं है.'' वहीं एक महीला ने कहा- ''आप लोग मेरे को फेल करा रहे हो.'' 12वीं की परीक्षा 25 अप्रैल को है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com