पुलवामा अटैक के बाद अफगानी शख्स ने उड़ाया पाक का मजाक, फिर बोला- युद्ध हुआ तो हम भारत के साथ

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत के हर शख्स में काफी गुस्सा है. अफगानिस्तानी यूट्यूबर भारत में जबरदस्त प्रसिद्धि हासिल कर रहा है. इसने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले पर आतंकियों को आश्रय देने के लिए पाकिस्तान की खिंचाई की थी.

पुलवामा अटैक के बाद अफगानी शख्स ने उड़ाया पाक का मजाक, फिर बोला- युद्ध हुआ तो हम भारत के साथ

आतंकवाद पर पाकिस्तान की खिंचाई करने वाला अफगानिस्तानी भारत में हुआ मशहूर.

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) के बाद भारत के हर शख्स में काफी गुस्सा है और लोग चाहते हैं कि आतंकवादियों से बदला लिया जाए. ट्विटर पर यूजर्स अपने-अपने तरह से विरोध कर रहे हैं. इसी बीच अफगानिस्तान से एक वीडियो आया जो भारत में काफी वायरल हो गया. खुद को यूट्यूब सनसनी लिली सिंह का पुरुष संस्करण बताने वाला एक अफगानिस्तानी यूट्यूबर भारत में जबरदस्त प्रसिद्धि हासिल कर रहा है. इसने हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले पर आतंकियों को आश्रय देने के लिए पाकिस्तान की खिंचाई की थी.

सेना ने जम्मू में फंसे 3 हजार कश्मीरी यात्रियों को रात में ठहराया, 3 दिनों तक भोजन करवाकर भेजा श्रीनगर

'बिहाइंड द कर्टेन' नाम के यूट्यूब चैनल के जरिए 'असली' पठान ने अपने नए वीडियो में पाकिस्तान की जमकर खिंचाई की है. इस वीडियो को भारत से बहुत लाइक मिल रहे हैं. यू-ट्यूब वीडियो में 'असली खान' ने कहा, "हिंदुस्तान के दोस्तों को मेरा पैगाम. मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस दुख की घड़ी में पूरा अफगानिस्तान आपके साथ खड़ा है."

पुलवामा हमले को लेकर NIA का बड़ा खुलासा, आतंकी ने इस गाड़ी से दिया था वारदात को अंजाम

उसने कहा, "पाकिस्तान के लोग मुझसे कह रहे हैं कि तुम एक मुसलमान हो फिर भी भारत की तरफ खड़े हो. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस्लाम लोगों की हत्या करने का उपदेश नहीं देता." 'असली खान' ने कहा, "पाकिस्तान में लोग भारतीय फिल्में और टीवी सीरियल देखते हैं, भारतीय कपड़े पहनते हैं। क्या उन्हें भी मार दें? यह पागलपन है."

शहीद की पत्नी पहनेगी इंडियन आर्मी की वर्दी, पति की मौत के बाद खाई थी ये कसम, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसने कहा, "युद्ध की स्थिति में हम आपके साथ खड़े हैं." उसने कहा कि भारत और आतंकवाद के खिलाफ उसकी लड़ाई का समर्थन करने के लिए उसे पाकिस्तान से गालियां मिल रहीं हैं. उन्होंने लिखा, "यह चैनल केवल अफगानिस्तानियों और भारतीयों के लिए है."

(इनपुट-आईएएनएस)