राशिद खान ने जिताया टेस्ट मैच तो झूमने लगे बच्चे, टीवी के सामने ऐसे किया डांस, देखें VIDEO

अफगानिस्तान और बांग्लादेश (Afghanistan Vs Bangladesh) के बीच छाटोग्राम (Chattogram Test) में एक टेस्ट मैच खेला गया. राशिद खान (Rashid Khan) के दूसरी पारी में छह और मैच में 11 विकेट की बदौलत अफगानिस्तान (Afghanistan) ने बांग्लादेश को 224 रन से हराया.

राशिद खान ने जिताया टेस्ट मैच तो झूमने लगे बच्चे, टीवी के सामने ऐसे किया डांस, देखें VIDEO

अफगानिस्तान ने बंगलादेश को चटाई धूल तो ऐसे मना जश्न.

अफगानिस्तान और बांग्लादेश (Afghanistan Vs Bangladesh) के बीच छाटोग्राम (Chattogram Test) में एक टेस्ट मैच खेला गया. राशिद खान (Rashid Khan) के दूसरी पारी में छह और मैच में 11 विकेट की बदौलत अफगानिस्तान (Afghanistan) ने बारिश के व्यवधान और कम होती रोशनी के बीच एकमात्र टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को यहां बांग्लादेश को 224 रन से हराया. किसी को उम्मीद नहीं थी कि अफगानिस्तान इतना बेहतरीन परफॉर्म करेगी और मजबूत टीम मानी जा रही बांग्लादेश को हरा देगी. जैसे ही अफगानिस्तान ने मैच जीता तो अफगानी फैन्स ने जमकर जश्न मनाया. एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चे झूमते नजर आ रहे हैं. 

सिख को रेस्टोरेंट में नहीं जाने दिया, फिर किया विरोध, माफी मांगी तो बोले- '100 गरीब बच्चों को लंगर खिलाओ...'

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मुख्य कार्यकारी शफीक स्टानिकजई ने दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है. जिसमें बच्चे टीवी के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा- 'राष्ट्र के रूप में इसका यही अर्थ है. अफगानिस्तान टीम को बहुत सारा प्यार. राशिद खान आप सच में क्रिकेट सुपरस्टार हैं. मोहम्मद नबी इससे बेहतर आपका आखिरी टेस्ट नहीं हो सकता.'

शख्स ने फिल्मी स्टाइल में चुराई 1300 क्रेडिट कार्ड की जानकारी, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

देखें VIDEO:

इस खूबसूरत वीडियो में 5 बच्चे डांस करते दिख रहे हैं. वो राशिद खान के नाम लेते हुए जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और जश्न मना रहे हैं. दुनियाभर में इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है. लोग अफगानिस्तान टीम को बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर से 10 लाख रुपये चुराकर बॉयफ्रेंड के साथ भागी लड़की, पुलिस ने पकड़ा तो बोली- 'मैं तो...'

बता दें, 398 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 61.4 ओवर 173 रन पर ढेर हो गई. अंतिम सत्र में चार बजकर 20 मिनट पर खेल शुरू होने पर बांगलदेश को 18.3 ओवर खेलने की चुनौती मिली लेकिन अफगानिस्तान की टीम ने तीन ओवर शेष रहते ही जरूरी चार विकेट हासिल कर लिए.