NDTV Khabar

Video : टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार तो गिरा लेकिन यह क्या ! अब इसे कौन चला रहा है

तस्वीर में दिख रही यह बाइक बिना किसी सवार के सड़क पर दनदनाती चली जा रही थी. लोग हैरान थे.

297 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video : टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार तो गिरा लेकिन यह क्या ! अब इसे कौन चला रहा है

इस बाइक को जिसने भी देखा दिमाग सन्न रह गया.

खास बातें

  1. जिसने भी देखा हैरान रह गया
  2. टक्कर के बाद कई मीटर तक ऐसी भागती रही बाइक
  3. सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली: अगर आप सड़क पर जा रहे हों और अचानक आपके सामने से एक मोटरसाइकिल फर्राटा भरते हुए निकले लेकिन उसमें कोई सवार न हो तो सबसे पहले दिमाग में क्या आएगा...भूत....ऐसा ही कुछ उस समय भी लोगों ने सोचा था जब तस्वीर में दिख रही यह बाइक बिना किसी सवार के सड़क पर दनदनाती चली जा रही थी. लोग हैरान थे. ये घटना फ्रांस की थी. वहां के न्यूज पेपर ली पर्सियन ने अपने फेसबुक पेज से इस वीडियो को शेयर कर दिया. आप विश्वास नहीं करेंगे वीडियो को 23 हजार बार शेयर किया गया है और अब तक 13 लाख लोग देख चुके हैं. लेकिन करीब एक महीने तक इस रहस्य का खुलासा नहीं हो पाया कि आखिर पूरा माजरा क्या है. 



लेकिन अब अखबार ली पर्सियन की ओर से दावा किया जा रहा है कि इस पूरे मामले का पता लगा लिया गया है.  अखबार की ओर से बताया जा रहा है कि उसने इस बाइक के मालिक से बात की है और उसने बताया कि घटना वाले दिन वह हाइवे पर कहीं जा रहा है तभी एक कार ने उसे टक्कर मार दी. वह बाइक से गिर गया लेकिन उसकी बाइक कई मीटर तक ऐसे ही दौड़ती चली गई. उसने कहा कि वह खुद भी हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता है. हालांकि कुछ मीटर जाने के बाद बाइक भी गिर गई. 

टिप्पणियां
न्यूज पेपर की ओर से किए जा रहे दावे और उस बाइक सवार की बातों में कितनी सच्चाई है यह तो पता नहीं लेकिन अगर वास्तव में ऐसा हुआ है तो यह किसी करिश्मे से कम भी नहीं है. मोटरसाइकिल से स्टंट करने के लिए मशहूर जेन पेरी ने अखबार द सन से बातचीत में कहा है कि ऐसा तो सोचा भी नहीं जा सकता है कि एक मोटरसाइकिल  600 मीटर तक बिना किसी राइडर के भागते हुए चली जाए.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement