ब्रेकअप हुआ तो शख्स ने खोल लिया ‘दिल टूटा आशिक- चाय वाला’ रेस्टोरेंट, बोला- प्यार से बेहतर है चाय

दिव्यांशु बत्रा को प्यार में धोखा मिलने के बाद वह काफी टूट गए. लेकिन, प्यार में मिले इस धोखे से उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने के बजाए इस ब्रेकअप को उन्होंने अपने जीवन का नया रास्ता बना लिया है.

ब्रेकअप हुआ तो शख्स ने खोल लिया ‘दिल टूटा आशिक- चाय वाला’ रेस्टोरेंट, बोला- प्यार से बेहतर है चाय

ब्रेकअप हुआ तो शख्स ने खोल लिया ‘दिल टूटा आशिक- चाय वाला’ रेस्टोरेंट

प्यार में जिस किसी को भी धोखा मिलता है तो वह पूरी तरह से टूट जाता है. ब्रेकअप से उबरना किसी के लिए भी बहुत मुश्किल होता है. लोग लंबे समय तक खुद को संभाल नहीं पाते. कई बार हम किसी रिश्ते में इतने डूब जाते हैं कि जब वे टूटते हैं, तो हम पर इसका बहुत गहरा असर होता है. ऐसे हालात से उबर पाना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन, ये पूरी तरह हमारे ऊपर ही निर्भर करता है कि हम इससे कैसे उबरें. कुछ ऐसा ही हुआ है देहरादून के एक शख्स के साथ. जिसने अपने ब्रेकअप को अपनी जिंदगी का नया रास्ता बना लिया.

दिव्यांशु बत्रा जिनकी उम्र 21 साल है, इतनी कम उम्र में ही प्यार में धोखा मिलने के बाद वह काफी टूट गए. लेकिन, प्यार में मिले इस धोखे से उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने के बजाए इस ब्रेकअप को उन्होंने अपने जीवन का नया रास्ता बना लिया है. दिव्यांशु ने देहरादून के जीएमएस रोड पर ‘दिल टूटा आशिक- चाय वाला' नाम से एक रेस्टोरेंट खोल लिया है. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह उसके खुद के जीवन का ही एक हिस्सा है, जब उन्हें प्यार में धोखा मिला था.

अपनी दुखद प्रेम कहानी के बारे में बताते हुए दिव्यांशु बत्रा ने कहा, “मेरी हाई स्कूल के दिनों की एक गर्लफ्रेंड थी, जिससे मुझे पिछले साल ब्रेकअप करना पड़ा, क्योंकि उसके माता-पिता हमारे साथ होने के खिलाफ थे. उसके बाद, मैं लगभग छह महीने तक उदास रहा और पूरा समय केवल PUBGखेलने में बिताया.” एक दिन उन्होंने फैसला किया कि वह इस सबसे बाहर निकलेंगे और लंबे समय तक शोक नहीं मनाएंगे.

दिव्यांशु ने अपनी बचत के पैसों से कैफे खोला. इसे कैफे को वह अपने छोटे भाई राहुल बत्रा के साथ चलाते हैं. इस कैफे के जरिए वो कई दूसरे लोगों की भी मदद करना चाहते हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला है. उन्होंने कहा, “जीवन में हर कोई इस दौर से गुजरता है. इसलिए, मैं चाहता था कि वे यहां आएं और अपने किस्से और दर्द को शेयर करें, ताकि मैं उन्हें इससे उबरने और आगे बढ़ने में मदद कर सकूं.”

उनके इस कैफे ने लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया है. इसके नाम की वजह से ना सिर्फ लोकल लोग बल्कि टूरिस्ट भी यहां आते और वक़्त बिताते हैं. सोशल मीडिया पर भी ये लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com