NDTV Khabar

चांद नवाब के बाद एक और पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हफीज का Video वायरल, देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चांद नवाब के बाद एक और पाकिस्तानी पत्रकार अमीन हफीज का Video वायरल,  देखकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल मैच से पहले टिकटों की भारी मांग के ऊपर रिपोर्टिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  1. जियो न्यूज के रिपोर्टर अमीन हफीज रिपोर्टिंग करते हुए डांस कर रहे हैं.
  2. रिपोर्टर पाकिस्तानी सुपर लीग का टिकट 500 रुपए में देने की मांग कर रहे हैं
  3. पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब का वीडियो हो चुका है वायरल.
लाहौर:

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब के रिपोर्टिंग स्टाइल को जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कॉपी किया तो उसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद चांद नवाब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे थे. अब पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो न्यूज के रिपोर्टर अमीन हफीज की रिपोर्टिंग का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के फाइनल मैच से पहले टिकटों की भारी मांग के ऊपर रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि क्रिकेट के फैंस  PSL के फाइनल मैच का टिकट खरीदने के लिए बैंक ऑफ पंजाब की एक शाखा के बाहर लाइन में खड़े हैं. इसमें लोग कह रहे हैं 500 रुपए वाले टिकट खत्म हो चुके हैं. वे कह रहे हैं कि अब केवल आठ हजार रुपए वाले टिकट बचे हैं, लेकिन उन्हें तो 500 रुपए वाला ही टिकट चाहिए. रिपोर्टर अमीन हफीज बेहद जोशीले अंदाज में लोगों के सुर में सुर मिलाते हुए 500 रुपए में टिकट देने के लिए नारेबाजी करते दिखते हैं. 
 


ट्विटर हैंडल से अली नाम के एक शख्स ने एक वीडियो ट्विटर पर ट्वीट किया है. वीडियो में रिपोर्टर कई बार रिपोर्टिंग करते हुए डांस भी करते दिख रहे हैं. 
टिप्पणियां

इस वीडियो में रिपोर्टर के साथ बात करने वाले लोग भी बेहद अजीबोगरीब जवाब दे रहे हैं. टिकट का इंतजार कर रहा एक शख्स कहता है कि अगर उसके पास आठ हजार रुपए होते तो वह दूसरी शादी कर लेता. एक सीन में रिपोर्टर अमीन हफीज एक शख्स का सिर पकड़कर कहते हैं, ये कहीं लगता है कि ये आठ हजार रुपए का टिकट खरीद सकता है.


मालूम हो कि  पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का फाइनल रविवार को गद्दाफी स्टेडिमय में खेला जाएगा. पाकिस्तान में लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होने के चलते इस टूर्नामेंट के प्रति लोगों की काफी रूचि देखी जा रही है. यह ट्वीट अब तक 1300 बार रिट्वीट हो चुका है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement