NDTV Khabar

सबसे पहले चुराया लड़की का 'दिल', फिर डिनर डेट पर ले उड़ा क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप

34 साल की सेंट जॉर्जिया की लड़की डिनर डेट पर एक शख्स से मिली. जिसके बाद दोनों ने डिनर डेट एन्जॉय किया. लेकिन घर पहुंच पता चला कि उसका क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप चोरी हो गया है.

78 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सबसे पहले चुराया लड़की का 'दिल', फिर डिनर डेट पर ले उड़ा क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप

पुलिस के मुताबिक, डिनर डेट के दौरान इस शख्स ने चुराया लड़की का क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप.

खास बातें

  1. डेनर डेट के दौरान लड़का उड़ा ले गया लड़की का लैपटॉप और क्रेडिट कार्ड.
  2. क्रेडिट कार्ड चुराने के बाद लड़के ने रातभर की शॉपिंग.
  3. 34 साल की सेंट जॉर्जिया की लड़की गई थी डिनर डेट पर.
नई दिल्ली: अगर कोई किसी लड़की को प्यार करता है तो सबसे पहले उसे इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. जिसके लिए वो अच्छे से बात, स्मार्ट दिखना और मैच्योर होने पर फोकस करता है. लेकिन एक मामला सामने आया है जहां लड़के ने इन सब चीजों से तो लड़की का चुरा लिया लेकिन साथ ही उसका क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप भी चुराकर ले गया. हैरान रह गए ना, लेकिन ये सच है. अमेरिका के सेंट जॉर्जिया की एक लड़की एक लड़के के जाल में ऐसी फंसी की उसने बिना सोचे समझे उस पर विश्वास कर लिया. लेकिन आखिरी में उसको धोखा मिला. आइए जानते हैं क्या है मामला...

पढ़ें- मैच में बजा 'डॉन' का गाना तो ठुमके लगाने लगा अंपायर, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट
 
dinner date

डिनर के बाद ले उड़ा क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप
nydailynews के मुताबिक, 34 साल की सेंट जॉर्जिया की लड़की डिनर डेट पर एक शख्स से मिली. जिसके बाद दोनों ने डिनर डेट एन्जॉय किया. 19 नवंबर को रात के करीब 2 बजे दोनों मिले थे. जिसके बाद लड़का लड़की का क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप चोरी कर ले गया. लड़की को पता नहीं चला क्योंकि काफी रात हो चुकी थी और रास्ते में उसने चोरी होने का जरा भी अंदाजा नहीं लगा. लेकिन जैसे ही वो घर पहुंची और देखा कि उसके पास क्रेडिट कार्ड और लैपटॉप नहीं है तो वो घबरा गई. 

पढ़ें- 'बाहुबली' के गाने के अमेरिकी भी हुए फैन, VIDEO में देखें लोगों का क्रेज

जिसके बाद उन्होंने देखा कि उनके कार्ड से काफी शॉपिंग की गई है. जिसके बाद वो पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने बताया- जिसके साथ वो डिनर डेट पर गई थीं. उन्होंने ही ये चोरी की है और उनके कार्ड से शॉपिंग की है. पुलिस ने सस्पेक्ट का नाम एंटोनियो रुईज बताया है. जिसकी उम्र 30 से 40 साल बताई है. लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस ने इस शख्स की सीसीटीवी इमेज जारी कर लोगों से मदद मांगी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement