रानू मंडल के बाद 2 साल की बच्ची ने गाया लता मंगेशकर का गाना ''लग जा गले'', इंटरनेट पर Viral हो रहा वीडियो

इस वीडियो में यह बच्ची लता मंगेशकर के बेहद मशहूर गाने ''लग जा गले...'' गाते हुए नजर आ रही है. इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा (Pragya Medha) बताया जा रहा है.

रानू मंडल के बाद 2 साल की बच्ची ने गाया लता मंगेशकर का गाना ''लग जा गले'', इंटरनेट पर Viral हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं इस बच्ची का गाना.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया, आज के वक्त में मशहूर होने का सबसे आसान और पॉपुलर जरिया बन गया है. दरअसल, वैसे तो हमने कई बार ऐसे वायरल वीडियो देखे हैं लेकिन इसका सबसे बड़ा उदाहरण रानू मंडल (Ranu Mondal) है. पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के 'एक प्यार का नगमा है...'' गाने का उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था और इसके बाद वह स्टार बन गईं. 

यह भी पढ़ें: रानू मंडल की बेटी ट्रोलिंग वीडियो और मीम्स पर बोली - 'एटीट्यूड में रहती है मेरी मां'

रानू मंडल के वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था, जिसके बाद अब एक 2 साल की बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्ची लता मंगेशकर के बेहद मशहूर गाने ''लग जा गले...'' गाते हुए नजर आ रही है. इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा (Pragya Medha) बताया जा रहा है और वह इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्छे सुरों में गाते हुए नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें, यह गाना 1964 में रिलीज हुई फिल्म ''वो कौन थी'' का है.  

यहां देखें वीडियो

#Musicon #lagjagale #latamangeshkarji #babygirl

A post shared by Pragya Medha (@pragyamedha11) on

इस बच्ची का यह वीडियो अगल अगल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यहां तक कि सिंगर सितारा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लोग प्रज्ञा के इस गाने से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पिछले कुछ महीनों से शेयर हो रहा है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com