NDTV Khabar

युवराज सिंह ने अजीबोगरीब तरह से मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें VIDEO

India-Maldives Friendship Cricket Series 2019 में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर क्रिकेट फैन हैरान है.9वें ओवर में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अजीबोगरीब शॉट खेला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह ने अजीबोगरीब तरह से मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें VIDEO

युवराज सिंह ने अजीबोगरीब तरह से मारा छक्का.

खास बातें

  1. एयर इंडिया बनाम मालदीव मैच में खेले युवराज सिंह.
  2. युवराज सिंह ने रिवर्स शॉट मारकर छक्का जड़ा.
  3. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

India-Maldives Friendship Cricket Series 2019 में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कुछ ऐसा किया जिसको देखकर हर क्रिकेट फैन हैरान है. एयर इंडिया और मालदीव्स क्रिकेट टीम (Air India Vs Maldives Cricket Team) के बीच मुकाबला खेला गया. यहां युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने दो छक्के जड़कर सभी को हैरान कर दिया. एयर इंडिया (Air India) की तरफ से खेलते हुए 9वें ओवर में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अजीबोगरीब शॉट खेला. जिसको देखकर गेंदबाज भी हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर ये शॉट काफी वायरल हो रहा है. लोग युवराज के इस शॉट की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

क्या वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए अहम होगी MS Dhoni की मौजूदगी, जानें युवराज सिंह ने क्या कहा

गेंदबाज के बॉल फेंकने से पहले युवराज सिंह घुटनों के बल बैठ गए और रिवर्स शॉट खेलने के लिए तैयार हो चुके थे. गेंदबाज भाप चुका था कि युवराज रिवर्स शॉट खेलने की फिराक में हैं. ऐसे में गेंदबाज ने यॉर्कर लेंथ रखने की कोशिश की. लेकिन बॉल सीधे युवराज के बल्ले पर आ गई और शानदार छक्का चला गया. गेंदबाज भी शॉट को देखकर हैरान रह गया. थर्ड मैन पर फील्डर मौजूद था लेकिन बॉल सीमा रेखा को पार करके छक्के की ओर निकल गई. 


क्रिकेटर युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच ने लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर यूं आया रिएक्शन

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sree Harsha Cricket (@sreeharshacricket) on

टिप्पणियां

 

2017 में युवराज सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला है. इस साल होने वाला आईपीएल में वो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस साल उनको अनसोल्ड लिस्ट में डाल दिया था. आईपीएल ऑक्शन में पहले राउंड में उनको किसी ने नहीं खरीदा. लेकिन आखिर में 37 वर्षीय युवराज सिंह को 1 करोड़ की बेस प्राइज पर खरीद लिया. युवराज सिंह को सिक्सर किंग के नाम से जाना जाता है. आईपीएल से पहले India-Maldives Friendship Cricket Series 2019 में शानदार बल्लेबाजी की और फिर चर्चा में आ गए. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement