NDTV Khabar

VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट स्टाफ ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, सुपरबॉस भी रह गए हैरान

इस महिला एयरपोर्ट कर्मी ने यात्रियों को क्रिसमस के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी यात्रा को मनमोहक बना दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIRAL VIDEO: एयरपोर्ट स्टाफ ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, सुपरबॉस भी रह गए हैरान

एयरपोर्ट स्टाफर ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई​

खास बातें

  1. एयरपोर्ट स्टाफर ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई
  2. वर्जिन ऑस्ट्रेलिया ने पोस्ट किया है यह वीडियो
  3. देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो
नई दिल्ली:

छुट्टियों के दिन यात्रा करना थकाऊ हो सकता है या फिर बेहद रोमांचक. एक महिला एयरपोर्ट कर्मी ने यात्रियों को क्रिसमस के मौके पर खास अंदाज में बधाई दी यात्रा को मनमोहक बना दिया. इस कर्मचारी ने ऑस्ट्रेलिया के एक हवाई अड्डे पर क्रिसमस के मौके पर यात्रियों के चेहरे पर स्माइल लाने का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया. इस महिला कर्मी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वर्जिन ऑस्ट्रेलिया के कर्मचारी ने यात्रियों को पहले क्रिसमस की बधाई दी और एक गाना गाकर लोगों को मनोरंजन किया. इसके बाद महिला कर्मी का यह वीडियो वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: जमीन से 218 मीटर की ऊंचाई पर बना है यह ग्लास ब्रिज, इस पर चलना सबके बस की बात नहीं

वर्जिन आस्ट्रेलिया द्वारा यह वीडियो 21 दिसंबर को पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को 6.3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 24,000 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. इस वीडियो को 5,400 से अधिक बार शेयर भी किया जा चुका है. इस वीडियों में देखा जा सकता है कि मेलबर्न लाउंज में स्टाफ बेथानी पहले फ्लाइट के लिए अनाउंसमेंट करती है और फिर क्रिसमस की बधाई देती हैं. बेथनी यहीं नहीं रूकती हैं उन्होंने क्रिसमस की बधाई देने के बाद यात्रियों के लिए एक खूबसूरत सा गीत भी गाया.


यह भी पढ़ें: सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक का सांता की सबसे बड़ी रेत की कलाकृति बनाने का दावा....

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कर्मी के ऐसा करने के बाद लोग पहले आश्चर्यचकित रह जाते हैं और फिर उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है. यात्रियों ने बेथनी द्वारा दी गई क्रिसमस की इस बधाई की बहुत सराहना भी की. इस वीडियो को बिजनेसमैन मोगल रिचर्ड ब्रानसन ने भी शेयर किया है. रिचर्ड द्वारा इस वीडियो को शेयर करने के 21 घंटे बाद 5.8 लाख से अधिक बार कमेंट किया जा चुका है. वहीं, उनके इस पोस्ट को 67,000 से अधिक बार लाइक भी किया जा चुका है.

टिप्पणियां

VIDEO: एयरपोर्ट स्टाफर ने पैसेंजर्स को खास अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई​

इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया है, ''इस चीज को मैं बेहतरीन कहता हूं. हम सभी को इस चीज की बहुत आवश्यकता है. बेथनी आपने एयरपोर्ट पर खुशियां फैला दी हैं. आपको सबका आशीर्वाद मिले.'' ऐसे ही बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement