Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने गुड लुक्स के कारण इस एयरपोर्ट कर्मचारी को भरना पड़ा जुर्माना

कर्मचारी अपने गुड लुक्स के कारण देखते ही देखते चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अपने गुड लुक्स के कारण इस एयरपोर्ट कर्मचारी को भरना पड़ा जुर्माना

नई दिल्ली:

किसी चीज का बहुत अच्छा होना भी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है जैसा कि चीन के एक एयरपोर्ट कर्मचारी के साथ हुआ जहां उसे इस बात के लिए पे करना होगा क्योंकि वह गुड लुकिंग है. सीजीटीएन की रिपोर्ट के अनुसार चीन के ज़ियामेन एयरपोर्ट पर टेकनीशियन के पद पर तैनात कर्मचारी के एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद उसकी सैलरी से 10%  रुपए काट लिए गए. एयरपोर्ट टेकनीशियन का एरोप्लेन की खिड़की से वीडियो बनाया गया था. वीडियो में दिख रहा है कि कर्मचारी ने स्टाइलिश सनग्लासेज के साथ नोइज कैंसिलेशन हैडसेट लगा रखा है और वह एरोप्लेन के पास बनी रोड पर चल रहा है.

यह भी पढ़ें : VIDEO: यह क्या हुआ कि सिडनी हार्बर में गिर गया यह ‘छोटा कंगारू’ फिर दिखा हैरान करने वाला नजारा

कर्मचारी अपने गुड लुक्स के कारण देखते ही देखते चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने कर्मचारी के लुक को दक्षिण कोरियाई शो "Descendants of the Sun"(सूर्य के वंशज) के ऐक्टर सौंग जुंग की से तुलना की. एयरपोर्ट कर्मचारी ने भले ही सोशल मीडिया पर लोगों का प्यार जीता हो लेकिन उसके अधिकारियों का बर्ताव इससे अलग था. सीजीटीएन को दिए गए एक बयान में अधिकारियों ने कहा कि कर्मचारी की सैलरी से 10% इस लिए काटा क्योंकि जब वह वीडियो सूट हो रहा था उस दौरान कर्मचारी कंपनी के रूल्स को फौलो नहीं कर रहा था और वह अपने एक हाथ को जेब में डाल कर चल रहा था. 

इस पैनलटी के बाद सोशल मीडिया पर अधिकारियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिला. लेकिन इसके उलट कर्मचारी इस सब के बाद भी काफी खुश है. 

सीजीटीएन को दिए अपने इंटरव्यू में कर्मचारी ने कहा कि ईमानदारी से मैं अभी भी बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं क्योंकि इतनी जल्दी इतना मशहूर हो जाना, यह इतना आसान नहीं है. मेरी कंपनी ने कुछ भी गलत नहीं किया, यह मेरी गलती थी कि मैने अपने व्यवहार और कंपनी के मानकों का पालन नहीं किया. वीडियो बनाने वाली महिला को ट्रोल करने वाले लोगों से अपील में कर्मचारी ने कहा कि कृप्या उस महिला यात्री को कोई भी बुरा -भला न कहे जिन्होंने मेरी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. अपील में कर्मचारी ने आगे कहा कि उस महिला यात्री क मुझे नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था.