'TikTok की ऐश्वर्या राय' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, नीली आंखों से ऐसे बिखेरा जादू... देखें Viral Videos

टिकटॉक (TikTok) पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की डुप्लीकेट इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए धूम मचा रही है. उनका वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

'TikTok की ऐश्वर्या राय' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, नीली आंखों से ऐसे बिखेरा जादू... देखें Viral Videos

'TikTok की ऐश्वर्या राय' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण लोगों की लाइफस्टाइल (Lifestyle) तो पूरी तरह से बदल ही गई है लेकिेन इस लाइफस्टाइल में एक खास चीज जुड़ गई है और वह है टिकटॉक (Tiktok). इन दिनों लोग अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त टिकटॉक (TikTok) पर बिता  रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर फेमस होने के लिए आए दिन लोग सेलेब्स की एक्टिंग या उनकी तरह डांस करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं. कई लोग स्टार्स की तरह डांस, तो कोई उनकी फिल्मों का फेमस डॉयलोग्स तो कोई उनकी तरह एक्टिंग करता हुआ नजर आ रहा है. सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), आमिर खान (Amir Khan), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)  की डुप्लीकेट के बाद अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की डुप्लीकेट इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए धूम मचा रही है. उनका वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की की डुप्लीकेट का नाम आशिता सिंह राठौर है. ऐसे तो यह दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्मों के गाने पर लिप-सिंक करते हुए वीडियो बनाती हैं. लेकिन यह ज्यादातर ऐश्वर्या की फिल्मों की एक्टिंग और डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में आशिता यानी टिकटॉक की 'ऐश्वर्या राय' फिल्म जोश का गाना 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कुछ दिनों के अंदर ही ऐश्वर्या की डुप्लीकेट 'आशिता सिंह राठौर' को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है और उनके टिकटॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट आशिता सिंह राठौर को टिकटॉक पर आए मुश्किल से  7 दिन हुए हैं और इतने कम समय के अंदर ही इनके 1600 से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं.

देखें TikTok Viral Videos:

@aashitasinghrathore

♬ Apun Bola (From "Josh") - Shahrukh Khan & Hema Sardesai

फिल्म जोश का गाना 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाने पर लिप-सिंक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया. और अबतक इस वीडियो को 10 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

@aashitasinghrathore

♬ original sound - fathima.709

इस वीडियो में आशिता यानी टिकटॉक की ऐश्वर्या राय ए दिल है मुश्किल की शायरी बोलती हुईं नजर आ रही है. इस वीडियो को अबतक 5 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

@aashitasinghrathore

♬ original sound - fathima.7093

इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट आशिता सिंगर अल्का यागनिक का फेमस गाना मेरी सांसो में बसा हैं, तेरा ही एक नाम, तेरी याद हमसफर सुबह- शाम. इस वीडियो को अबतक 1400 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर 300 से अधिका लाइक्स और 40 से अधिक कमेंट आ चुके हैं.

@aashitasinghrathore

♬ Meri Sansaon Main Basa Hai - Alka Yagnik

इस वीडियो में आशिता, ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म गुजारिश का गाना उडी तेरी आंखों से... गाने पर लिप- सिंक करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर अबतक हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इसपर अबतक 300 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

@aashitasinghrathore

♬ original sound - shivanijha

इस वीडियो आशिता सिंह फिल्म जोश का गाना हारे-हारे... पर लिप सिंक करती हुई नजर आ रही है.

@aashitasinghrathore
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

♬ Haare Haare - CYBER_Albrew ????