NDTV Khabar

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की पूरी डीटेल्स, यहां से निकलेगी बारात और शामिल होंगे VVIP महमान

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी 9 मार्च को मुंबई में होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की पूरी डीटेल्स, यहां से निकलेगी बारात और शामिल होंगे VVIP महमान

Akash-Shloka Wedding: 9 मार्च को मुंबई में होगी आकाश अंबानी की शादी.

खास बातें

  1. 9 मार्च को मुंबई में होगी आकाश अंबानी की शादी.
  2. माला-महंदी 7 मार्च को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में होगी.
  3. 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का जश्न होगा.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी 9 मार्च को मुंबई में होगी. तीन दिन स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी के बाद अब शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. प्री-वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड, पॉलिटिक्स और स्पोर्ट्स जगत की दिग्गज हस्तियां पार्टी में पहुंचे थे. आकाश-श्लोका (Akash-Shloka Wedding) की शादी काफी चर्चा में है. म्यूजिकल वेडिंग कार्ड से लेकर जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में आमिर खान ने श्लोका के साथ किया 'आती क्या खंडाला' पर डांस, देखें VIDEO

lakml2b8

आईएएनएस की खबर के मुताबिक, शादी के कार्ड सभी के पास पहुंच चुका है. शादी में कई VVIP मेहमान नजर आएंगे. स्विट्जरलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी में भी शाहरुख खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, विध्या बालन, करिश्मा कपूर जैसे स्टार्स नजर आए थे. शादी में भी दिग्गज हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है. ट्विटर पर कई लोग पूछ रहे हैं कि चुनाव के समय शादी क्यों रखी गई है. एक यूजर ने लिखा- 'क्या नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी, प्रियंका गाधी शादी में पहुंच पाएंगे?' 


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बग्घी पर सवार होकर ली रॉयल एंट्री, Video में देखें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

6t0r2gd

शादी के कार्ड के मुताबिक, माला और महंदी 7 मार्च को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में होगी, शाम को ही यहां फंक्शन होगा. 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में शादी होगी. 9 मार्च की दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से बारात निकलेगी. 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा. 8 बजे हस्त मेलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा. जिसके बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का जश्न होगा. 

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का जश्न शुरू, फाल्गुनी पाठक के गानों पर अंबानी परिवार ने किया डांडिया

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan Mr perfectionist (@aamirkatrinax) on

 

टिप्पणियां

इस इवेंट में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी, जॉन अब्राहिम, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मनीष मलहोत्रा, विध्या बालन, दिशा पटानी, करिश्मा कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं. इन्होंने स्विट्जलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर एन्जॉय किया था. आमिर खान ने श्लोका मेहता के साथ 'आती क्या खंडाला' गाने पर डांस किया था. जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. 

ईशा अंबानी की शादी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और पूर्व यूएस सेकेट्री हिलेरी क्लिंटन पहुंची थीं. आकाश और श्लोकी की शादी में भी कई बड़े राजनेता पहुंच सकते हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement