मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिस वालों को भेजे मिठाई के डिब्बे, पुलिसकर्मी बोला- मीठे के साथ थी ये चीज

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी (Akash Ambani Wedding) से पहले मुंबई में तैनात करीब 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं.

मुकेश अंबानी ने 50 हजार पुलिस वालों को भेजे मिठाई के डिब्बे, पुलिसकर्मी बोला- मीठे के साथ थी ये चीज

बेटे की शादी से पहले मुंबई के पुलिस वालों का मुंह मीठा कराया अंबानी ने

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी हीरा कारोबारी रसल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से शादी होने जा रही है. मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी (Akash Ambani Wedding) से पहले मुंबई में तैनात करीब 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं. एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के हर थाने में रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्ताधर्ता की ओर से ये डिब्बे पहुंचाये गये हैं. अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी यहां नौ मार्च को होगी. मिठाई का डिब्बा पाने वाले एक पुलिसकर्मी ने बताया कि डिब्बों में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता और बच्चों के नाम का एक कार्ड भी है. उन्होंने कहा, 'मुझे थाने से डिब्बा दिया गया और पता चला कि अंबानी के पुत्र के विवाह के अवसर पर उनके परिवार द्वारा यह भेजा गया है.'

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी: अंबानी परिवार ने 2 हजार बच्चों को खिलाया खाना, देखें Photos

बुधवार को अंबानी परिवार (Ambani Family) और मेहता परिवार ने बच्चों को खाना खिलाया. श्लोका मेहता (Shloka Mehta), आकाश अंबानी (Akash Ambani) बच्चों को खाना परोसते नजर आए. जियो वर्ल्ड सेंटर में 'अन्न सेवा कार्यक्रम' (Anna Seva Function) आयोजित किया. इसी के साथ अंबानी परिवार ने धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) स्क्वेयर का भी उद्धाटन किया. बच्चों ने म्यूजिकल फाउंटेन को भी खूब एन्जॉय किया. 

उत्तराखंड : मुकेश अंबानी के बेटे को बीजेपी सरकार ने दी जिम्मेदारी, बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर कमेटी में मिला यह पद

मेहंदी 7 मार्च को वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में हुआ, 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में शादी होगी. 9 मार्च की दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से बारात निकलेगी. 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा. 8 बजे हस्त मिलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा. जिसके बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का जश्न होगा. 

Newsbeep

Forbes List 2019: भारत में मुकेश अंबानी, तो दुनिया के सबसे अमीर शख्स बने अमेजन सीईओ जेफ बेजोस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस इवेंट में शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी, जॉन अब्राहिम, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, मनीष मलहोत्रा, विध्या बालन, दिशा पटानी, करिश्मा कपूर जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं. इन्होंने स्विट्जलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी में जमकर एन्जॉय किया था. ईशा अंबानी की शादी में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और पूर्व यूएस सेकेट्री हिलेरी क्लिंटन पहुंची थीं. आकाश और श्लोकी की शादी में भी कई बड़े राजनेता पहुंच सकते हैं.