Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

VIDEO: अक्षय कुमार ने सरदार जी को बोला पारसी, ट्रैफिक रूल तोड़ने पर ऐसे सिखाया सबक

अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने रॉन्ग साइड में गाड़ी डालने के लिए एक शख्स को सबक सिखाया था. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: अक्षय कुमार ने सरदार जी को बोला पारसी, ट्रैफिक रूल तोड़ने पर ऐसे सिखाया सबक

Akshay Kumar की फिल्म 'Gold' रिलीज हो चुकी है. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. गोल्ड के साथ-साथ अक्षय कुमार एक और वजह से चर्चा में बने हुए हैं. वो हैं उनके वो वीडियो जिनको उन्होंने खुद पोस्ट किया है. जिसमें वो अपने अंदाज में लोगों को ट्रैफिक रूल्स बताते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने रॉन्ग साइड में गाड़ी डालने के लिए एक शख्स को सबक सिखाया था. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक सरदाजी को बिना सील्ट बेल्ट पहने कार चलाने पर सबक सिखाया. 

VIDEO: ट्रैफिक पुलिस बन अक्षय कुमार ने सिखाया शख्स को सबक, बोले- रोड किसी के बाप की नहीं होती

वीडियो में देखा जा सकता है कि सरदार जी बिना सील्ट पहने और मोबाइल पर बात करते हुए निकल रहे थे. उतने में अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस की ड्रेस में आते हैं और रोक कर दादाभाई नौरोजी के बारे में बताने लगे और उनको दादाभाई नौरोजी का बेटा बताया. जैसे ही अक्षय कुमार ने उनको पारसी बोला तो वो हैरान रह गए और बोला- क्या मैं आपको पारसी दिख रहा हूं? जिसके बाद वो गाड़ी चलाते वक्त सीट बेल्ट न पहनने और मोबाइल पर बात करने पर चालान बनाते हैं और आखिर में कहते हैं- रोड किसी के बाप की नहीं होती है. ये वीडियो खुद अक्षय कुमार ने शेयर किया है. जिसको 1 मिलियन व्यूज और 32 हजार शेयर्स मिल चुके हैं. 


अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को दिया सरप्राइज, Video शेयर करके दिया ये मैसेज

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इससे पहले अक्षय कुमार ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उन्होंने एक शख्स को लोकमान्य तिलक का बेटा बना दिया था और अलग तरह से ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने के लिए कहा था. उस वीडियो में गाड़ी पर सवार एक आदमी अपने परिवार के साथ लोकमान्य तिलक मार्ग की नो एंट्री में घुस जाता है. एंट्री करते ही सामने ट्रैफिक ऑफिसर बने अक्षय कुमार आ खड़े होते हैं. अक्षय कुमार उस आदमी को देखते ही लोकमान्य तिलक की तारिफ करना शुरू कर देते हैं, ये समझकर कि वह उनका बेटा है. जिसके बाद वो कहता है कि मेरे पिता ये नहीं हैं. इस पर अक्षय कुमार का जवाब आता है- 'क्या यह आपके बाप की रोड नहीं है? तो फिर नो एंट्री में एंट्री क्यों ली आपने?' यह बात कहते हुए अक्षय कुमार उस आदमी का चालान काटते हैं और ट्रैफिक रूल्स के लिए सतर्क कर कहते हैं कि रोड किसी के बाप की नहीं होती. 

 



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दीपिका पादुकोण ने कहा, "इश्‍क करना खता है तो सजा दो मुझे...", TikTok पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement