रणबीर और आलिया की 'शादी का कार्ड' वायरल, क्या सच में है 22 जनवरी को शादी? जानिए पूरी सच्चाई

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं. इसी बीच दोनों की शादी का एक फेक (नकली) कार्ड इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रणबीर और आलिया की 'शादी का कार्ड' वायरल, क्या सच में है 22 जनवरी को शादी? जानिए पूरी सच्चाई

रणबीर और आलिया की नकली 'शादी का कार्ड' वायरल.

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं. इसी बीच दोनों की शादी का एक फेक (नकली) कार्ड इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कार्ड को ध्यान से देखने पर हालांकि पता चलता है कि यह असली नहीं है और इसे उनके किसी प्रशंसक द्वारा तैयार किया गया है, क्योंकि कार्ड में कई सारी गलतियां और काफी सारी गलत जानकारी हैं.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन...देखें Video

कार्ड में लिखा है : "मिसेज नीतू और मिस्टर ऋषि कपूर बुधवार, 22 जनवरी 2020 को शाम के 5 बजे से जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में अपने बेटे रणबीर संग अलिया (मिसेज सोनी और मुकेश भट्ट की बेटी) के सगुन समारोह के लिए आपको सौहार्दपूर्वक आमंत्रित करते हैं."

ये भी पढ़ें: महेश भट्ट ने शेयर की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो, Tweet कर कहा- मेरी बेटियों ने मेरा अस्तित्व...

सबसे पहले तो कार्ड में आलिया का नाम सही-सही नहीं लिखा गया है. इसमें आलिया की जगह 'अलिया' लिखा हुआ है. दूसरी गलती यह है कि मुकेश भट्ट आलिया के चाचा है, आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं. इसके साथ ही कार्ड में दिनांक लिखने का तरीका भी गलत है.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने करीना कपूर से पूछा सवाल 'अगर आलिया भट्ट आपकी भाभी बनीं तो?', मिला ये रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस कार्ड के अपलोड होते ही ट्विटर पर लोगों ने इसका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "ऑनलाइन घूम रहा यह वेडिंग कार्ड नकली है. आलिया का उच्चारण अलिया नहीं है और ना ही उनके पिता का नाम मुकेश भट्ट है, वह उनके चाचा हैं. आलिया महेश भट्ट की बेटी हैं. कृपया इस पर यकीन न करें और इस तस्वीर को सर्कुलेट करना बंद करें."



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)