शख्स ने मगरमच्छ को फेंका खाना, नहीं पकड़ सका तो गुस्से में किया कुछ ऐसा.. देखें Viral Video

मगरमच्छ (Alligator) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मगरमच्छ को खाने को पकड़ने में कामयाब नहीं (Alligator Fails To Catch Food) हो पाया तो वो गुस्से में पानी में चला गया.

शख्स ने मगरमच्छ को फेंका खाना, नहीं पकड़ सका तो गुस्से में किया कुछ ऐसा.. देखें Viral Video

Viral Video: शख्स ने मगरमच्छ को फेंका खाना, नहीं पकड़ सका तो गुस्से में किया कुछ ऐसा..

मगरमच्छ (Alligator) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. मगरमच्छ को खाने को पकड़ने में कामयाब नहीं (Alligator Fails To Catch Food) हो पाया तो वो गुस्से में पानी में चला गया. उसने खाने को जमीन पर ही छोड़ दिया. इंटरनेट पर यह पुराना वीडियो फिर तेजी से वायरल हो रहा है. 

जिस क्लिप के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह फ्लोरिडा के एवरग्लाड्स हॉलिडे पार्क की है. इस मगरमच्छ का नाम सेवन है. इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सेवन कितना क्यूट है. चिकन मुंह में नहीं आया तो वो शर्मिंदा होकर चला गया. मैं इसे खिला रहा था और वीडियो बना रहा था. लेकिन यह वीडियो उससे भी शानदार साबित हुआ.'

देखें Video:

Newsbeep

वीडियो में एलिगेटर कीपर क्रिस को चिकन के टुकड़े को सेवन के मुंह के पास पकड़े हुए दिखाया गया है. जैसे ही वो चिकन खाने की कोशिश करता है तो वो लड़खड़ा जाता है और चिकन जमीन पर गिर जाता है. नहीं खाने के कारण वो शर्मिंदा और उदास हो जाता है और सीधे पानी में चला जाता है. अंत में, बहुत मनाने के बाद वापस अपना खाना खाने के लिए आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैप्शन में मगरमच्छों और उनकी त्वचा के रंग के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है. इसमें पढ़ा गया, “यह वीडियो पिछले साल का है, लेकिन हाल ही में इसे लोकप्रियता मिली है! आप इस वीडियो में सेवन को हरा मानते हैं, लेकिन, यह पूरी तरह से सामान्य है और किसी भी तरह से गेटर्स को प्रभावित नहीं करता है. वे हर समय जंगल में रहते हैं. लेकिन यह बात सामने लाता है, वास्तव में कोई ग्रीन गेटर्स नहीं हैं !!”