ग्राउंड में भागता हुआ आया मगरमच्छ और मुंह में डाल ली गोल्फ बॉल और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

अमेरिकी (America) राज्य लुइसियाना (Louisiana) में मगरमच्छ गोल्फ कोर्स (Alligator In Golf Course) में गया और गेंद चुराकर (Alligator Snatched Golf Ball) दोस्तों के एक समूह को हैरान छोड़ दिया. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ग्राउंड में भागता हुआ आया मगरमच्छ और मुंह में डाल ली गोल्फ बॉल और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

ग्राउंड में भागता हुआ आया मगरमच्छ और मुंह में डाल ली गोल्फ बॉल और फिर हुआ ऐसा... देखें Video

अमेरिकी (America) राज्य लुइसियाना (Louisiana) में, मगरमच्छ आम हैं. वास्तव में, लुइसियाना डिपार्टमेंट ऑफ वाइल्डलाइफ एंड फिशरीज के अनुसार, राज्य में सबसे अधिक मगरमच्छ आबादी है, जो वर्तमान में 2 मिलियन के करीब पहुंच रहा है. हालांकि, मगरमच्छ तटीय दलदल में सबसे आम हैं, एक ने हाल ही में एक गोल्फ कोर्स (Alligator In Golf Course) के लिए अपना रास्ता ढूंढ लिया और गेंद चुराकर (Alligator Snatched Golf Ball) दोस्तों के एक समूह को हैरान छोड़ दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑनलाइन वायरल हो रहा एक वीडियो समूह में शामिल होने वाले मगरमच्छ को दिखाता है और शांति से उनकी गोल्फ की गेंद को अपने मुंह में ले लेता है. लेन रोड्रिग ने टीएमजेड न्यूज को बताया कि वह सोमवार को लुइसियाना के पैटरसन में आइडलविल्ड गोल्फ कोर्स में खेल रहे थे, जब गेटर उनके पास सीधे चला गया और उनकी गेंद को "छीन लिया".

वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ मुंह खोलकर लेटा हुआ है और उसके मुंह में गोल्फ बॉल पड़ी हुई है. ऐसा लग रहा था कि वो लोगों को मुंह से गेंद निकालने की चुनौती दे रहा हो. इस वीडियो को ट्विटर और रेडिट जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है. 

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 20 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


समाचार वेबसाइट ला 100 के अनुसार, न तो गोल्फरों और न ही एलीगेटर को मुठभेड़ में नुकसान पहुंचा, क्योंकि खिलाड़ियों ने अपनी गेंद को पुनः प्राप्त करने का कोई प्रयास नहीं किया.