NDTV Khabar

अचानक आमने-सामने आ गए प्लेन, देखने वालों की रुकीं सांसें, देखें हैरतअंगेज Video

Andhra Pradesh के विजयवाड़ा के पुणमनी घाट में अमरावती एयर शो (Amaravati Air Show 2018) हुआ. जहां लोगों को हैरतअंगेज स्टंट देखने को मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अचानक आमने-सामने आ गए प्लेन, देखने वालों की रुकीं सांसें, देखें हैरतअंगेज Video

Andhra Pradesh के विजयवाड़ा के पुणमनी घाट में अमरावती एयर शो हुआ. जहां लोगों को हैरतअंगेज स्टंट देखने को मिले. आंध्र प्रदेश पर्यटन प्राधिकरण (एपीटीए) फेडरेशन ऑफ इंडियन चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एफआईसीसीआई) के सहयोग से 23-25 नवंबर तक तीन दिवसीय हवाई शो बर्म पार्क में आयोजित किया गया.

बेंगलुरु में ही होगा एयरो इंडिया 2019 का आयोजन, घमासान के बाद सरकार ने किया साफ

यह शो 15-15 मिनट के अंतराल में 2 चरणों में हुआ. एयर शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पुणमनी घाट में अचानक दो प्लेन आमने-सामने आ गए और शानदार तरीके से स्टंट दिखाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

रूस के ‘मैक्स' एयर शो में लड़ाकू विमान मिग-35 पर जमीं निगाहें


टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 


Amaravati Air Show 2018 का पहला शो 11 से 11:15 बजे तक हुआ. वहीं दूसरा शो दोपहर 4 बजे से 4:15 तक चला. इस 15 मिनट की अवधि में पुणमनी घाट और कृष्णा घाट में स्टंट्स दिखाए गए.

बता दें, ये वर्ल्ड फेमस टीमों द्वारा किया गया फ्लाइट स्टंट था, जिसमें ब्रिटेन की भी एक टीम शामिल थी. ब्रिटेन के स्टंट बाजों ने कृष्णा नदी में स्टंट किया. शो को देखने के लिए कई लोग पहुंचे थे. फ्लाइट स्टंट्स को देखकर वो भी एक्साइटिड हो गए. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement