NDTV Khabar

दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने मीटिंग में पहना पैजामा, पीछे की वजह है यह

दुनिया के सबसे अमीर शख्स ( richest man in the world) और अमेजन (Amazon) के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) बोर्ड मीटिंग के दौरान पैजामा पहना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने मीटिंग में पहना पैजामा, पीछे की वजह है यह
दुनिया के सबसे अमीर शख्स ( richest man in the world) और अमेजन (Amazon) के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) बोर्ड मीटिंग के दौरान पैजामा पहना. उनको ऐसा देखकर हर कोई हैरान था. एक मीटिंग में वो नीला पैजामा पहनकर शामिल हुए. जेफ ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि ऐसा उन्होंने क्यों किया. देखा जाता है कि मीटिंग में लोग सूट पहनकर बैठते हैं. सूट को मीटिंग का ड्रेस कोड भी माना जाता है. लेकिन जेफ पैजामे में पहुंचे. दरअसल उन्होंने कैंसर के प्रति जागरूकता के मकसद से ऐसा किया था.

अमेजन डॉट इन ने भारत के 100 से ज्यादा शहरों में शुरू की ‘प्राइम’ सेवा
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeff Bezos (@jeffbezos) on


उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो पोस्ट की. जिसमें वो नीले पैजामे और शर्ट में दिख रहे हैं और बेडरूम स्लीपर्स पहने हैं. वहीं फोटो में देखा जा सकता है कि मीटिंग में सभी फॉर्मल्स पहने बैठे हैं. बेजोस ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- 'मैं एमजॉन बोर्ड मीटिंग में पायजामा क्यों पहना था? सितंबर चाइल्डहुड कैंसर जागरूकता का महीना है और हर साल Amazon अमेरिकन चाइल्डहुड कैंसर ऑर्गेनाइजेशन के साथ मिलकर जागरूकता फैलाता है. अमेरिका में 4 वर्ष से 14 वर्ष के बच्चों की मौत की दूसरी सबसे बड़ी वजह चाइल्हुड कैंसर है. दुनियाभर में अमेजन के लोग कार्यस्थल पर पायजामा पहनकर पीड़ितों के प्रति समर्थन जाहिर किया है. एक और तरीके 'गो गोल्ड बॉक्सों' के जरिए हम जागरूकता फैला रहे हैं, जिसमें से एक आप सितंबर महीने में प्राप्त कर सकते हैं. मैं अमेजन बोर्ड मीटिंग में इतना कंफर्टेबल कभी नहीं रहा.' 

टिप्पणियां
बिल गेट्स को पछाड़ Amazon के CEO जेफ बेजोस बने दुनिया के सबसे अमीर आदमी

लोग उनके इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं. यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं. हमेश सूट-बूट में रहने वाले जेफ पैजामे में दिखे. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement