अमेजन ग्राहक ने खाया उपला, बताया कैसा था स्वाद, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिव्यू

एक शख्स ने धार्मिक कार्यों (पूजा-पाठ) के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से उपला (गाय का सूखा गोबर) ऑर्डर किया. उसने उपले का उपयोग धार्मिक कार्यों में न करके उन्हें खाने में इस्तेमाल किया.

अमेजन ग्राहक ने खाया उपला, बताया कैसा था स्वाद, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिव्यू

अमेजन ग्राहक ने खाया उपला, बताया कैसा था स्वाद, इंटरनेट पर वायरल हो रहा रिव्यू

क्या आपने कभी उपला खाया है ? आप सोच रहे होंगे कि भला उपला कोई क्यों खाएगा. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक शख्स उपला खाकर चर्चा में आ गया है. दरअसल, इस शख्स ने धार्मिक कार्यों (पूजा-पाठ) के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से उपला (गाय का सूखा गोबर) ऑर्डर किया. आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि उसने उपले का उपयोग धार्मिक कार्यों में न करके उन्हें खाने में इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं, उपला खाने के बाद उसने इस प्रोडक्‍ट के बारे में साइट पर अपना रिव्‍यू भी दिया  है. उसने लिखा- बहुत हर खराब स्वाद. ट्विटर यूजर डॉ संजय अरोड़ा ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. उन्‍होंने ऐसा तब किया जब उन्‍हें अमेजन के रिव्‍यू कमेंट में एक ऐसा पोस्‍ट दिखा जिसमें उपले के बारे में कमेंट किया गया था.

डॉ संजय अरोड़ा ने लिखा- उस व्‍यक्ति ने जिस ब्रांड से ऑर्डर किया था उसके बारे में घटिया कमेंट किया. उन्‍होंने कहा, ‘यह बुरा था जब मैंने इसे खाया. यह घास जैसा था और स्वाद में कींचड़ जैसा था. मुझे उसके बाद लूज मोशंस हुए. कृपया विनिर्माण करते समय थोड़ा अधिक स्वच्छ रहें. इसके अलावा, इस उत्पाद के स्वाद और कुरकुरेपन पर ध्यान दें. अपने पोस्ट में, संजय अरोड़ा ने उत्पाद के दो स्क्रीनशॉट पोस्ट किए और उस व्यक्ति की समीक्षा की और इसे कैप्शन दिया, "ये मेरा भारत, मैं अपने भारत से प्यार करता हूं."


उत्पाद के विवरण के अनुसार, ब्रांड अमेज़ॅन पर बताता है, "दैनिक हवन, पूजन और अन्य धार्मिक गतिविधियों के लिए 100% शुद्ध और मूल गाय के गोबर के उपले. उचित देखभाल और प्रक्रिया के साथ भारतीय गाय के मूल गोबर से बना. पूरी तरह से सूखा, नमी मुक्त और ठीक से जलता है. इसका उपयोग वातावरण को शुद्ध करने और कीड़ों और कीड़ों को हटाने के लिए भी किया जा सकता है. 5 इंच व्यास के साथ गोल आकार, संभालने और भंडारण के लिए आसान. लंबा शेल्फ-लाइफ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, अब संजय अरोड़ा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यूजर्स इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह सच है ?'  दूसरे यूजर ने लिखा, क्या यह वास्तव में सच है?