घोड़े पर पार्सल देने पहुंचा Amazon डिलिवरी ब्वॉय, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हो रहा Video

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स घोड़े पर सवार होकर पार्सल की डिलिवरी देने के लिए आ रहा है.

घोड़े पर पार्सल देने पहुंचा Amazon डिलिवरी ब्वॉय, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हो रहा Video

घोड़े पर पार्सल देने पहुंचा Amazon डिलिवरी ब्वॉय, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स घोड़े पर सवार होकर पार्सल की डिलिवरी देने के लिए आ रहा है. ये वीडियो कश्मीर का बताया जा रहा है और वीडियो में दिख रहे घोड़े पर सवार शख्स को अमेजन का डिलिवरी ब्वॉय बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि कश्मीर में हुई भारी बर्फबारी की वजह से अमेजन अपने डिलिवरी ब्वॉय को घोड़े पर पार्सल देने के लिए भेज रहा है, ताकि इस मुश्किल समय में भी लोगों के सामान की डिलिवरी में कोई परेशानी न आए और उनका सामान समय पर उनके पास पहुंच जाए.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. बहुत से यूजर वीडियो को देखकर अमेजन के इस कदम से काफी खुश है और तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से यूजर इस वीडियो को देखकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को @UmarGanie1 नाम के यूजर ने 12 जनवरी को शेयर किया था. यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन लिखा, “अमेजन डिलिवरी इनोवेशन.”

देखें Video: 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया कि, “अमेजन अपने डिलिवरी ब्वॉय से कह दो कि वह घोड़ा चलाते समय फोन का इस्तेमाल न करे वरना स्थानीय पुलिस चालान काट देगी.”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पिछले सप्ताह जम्मू-कश्मीर में हुई भारी बर्फबारी की वजह से केंद्रशासित प्रदेश के कई हिस्से पूरी तर से ढक गए हैं. विशेष रूप से कश्मीर घाटी. चार दिनों के बाद गुरुवार को कश्मीर और देश के बाकी हिस्सों के बीच हवाई यातायात बहाल कर दिया गया. हालांकि, सप्ताहांत में हुई ताजा बर्फबारी से कई उड़ानें रद्द हो गईं हैं या देरी से चल रही हैं.