NDTV Khabar

Amazon पर बिक रहा है 1.39 लाख का हेडफोन, शख्स ने रिव्यू में लिखा- 'मौसी की दोनों किडनी बेच डालीं!'

Amazon पर गैजेट्स की धूम रहती है. अमेजन पर 1,39,990 रुपये का हेडफोन बिक रहा है. सेनहाइजर (Sennheiser) ब्रांड का ये हेडफोन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एक कस्टमर रिव्यू के चलते ये हेडफोन चर्चा में बना हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Amazon पर बिक रहा है 1.39 लाख का हेडफोन, शख्स ने रिव्यू में लिखा- 'मौसी की दोनों किडनी बेच डालीं!'

Amazon पर बिक रहा है 1.39 लाख का हेडफोन, शख्स ने रिव्यू मे लिखा- 'मौसी जी..'

अमेजन (Amazon) पर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और गैजेट्स की धूम रहती है. इन्‍हीं में से एक प्रोडक्‍ट है हेडफोन्स. अमेजन पर 500 रुपये से लेकर 1.40 लाख तक के हेडफोन्स मौजूद हैं. इस बीच अमेजन में बिक रहे एक खास तरह के हेडफोन की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. जी हां, अमेजन पर 1,39,990 रुपये का हेडफोन बिक रहा है. सेनहाइजर (Sennheiser) ब्रांड का ये हेडफोन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि एक कस्टमर रिव्यू के चलते ये हेडफोन चर्चा में बना हुआ है. रिव्यू में एक कस्टमर ने बताया कि उसने मौसी की दोनों किडनी बेचकर 1.39 लाख के हेडफोन खरीदे हैं.

ये भी पढ़ें: एमएस धोनी के घर कटी बिजली, पत्नी साक्षी ने परेशान होकर किया ट्वीट, लिखा- 'पिछले 5 घंटे से...'

j8teknn

(कस्टमर का ये रिव्यू काफी वायरल हो रहा है.)

एक यूजर ने अमेजन पर हेडफोन के कस्टमर रिव्यू सेक्शन में लिखा- ''ये हेडफोन काफी शानदार है. कीमत की वजह से मैं पहले इसे खरीदने से हिचकिचा रहा था. लेकिन बाद में मेरी मौसी ने किडनी बेचकर हेडफोन खरीदने की सलाह दी. मुझे दोनों किडनी बेचनी पड़ी क्योंकि एक काफी नहीं थी. मुझे फैसले पर बिलकुल पछतावा नहीं हुआ. इसकी साउंड क्वालिटी का कोई जवाब नहीं. गेम खेलना हो, मूवी देखना हो या फिर गाने सुनना हो. हर चीज में ये हेडफोन शानदार है. लेकिन एक प्रॉब्लम है. मौसी अब नहीं रहीं.'' आपको बता दें कि यह रिव्‍यू अभी भी अमेजन की साइट पर मौजूद है.


ये भी पढ़ें: नदी में दिखाई दिया 65 फुट का रहस्यमयी 'राक्षस', बाहर निकाला तो... देखें VIDEO

हालांकि रिव्‍यू पढ़कर साफ तौर से लग रहा है कि किसी ने हेडफोन्‍स की इतनी भारी-भरकम कीमत पर तंज कसते हुए इसे मजाक में लिखा है. लेकिन इस रिव्‍यू ने सोशल मीडिया यूजर्स को मजे लेने का एक और मौका दे दिया है.

sf9a8ar8

(रिव्यू पर ये कमेंट्स काफी वायरल हो रहे हैं.)

सोशल मीडिया पर इस प्रिंटशॉट को काफी शेयर किया जा रहा है. किसी ने रिव्‍यू करने वाले की मौसी को श्रद्धांजलि दी है तो किसी ने इसे सबसे फनी रिव्‍यू बताया.

टिप्पणियां

रिव्यू पर एक यूजर ने लिखा- 'मुझे भी ये हेडफोन खरीदना है. लेकिन मैं नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरी कोई मौसी नहीं है.' फेसबुक पर इस प्रिंटशॉट को एक पेज ने शेयर किया है. इस पोस्‍ट को खबर लिखे जाने तक 2.5 हजार शेयर्स और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement