NDTV Khabar

अंबानी परिवार ने कुछ इस तरह किया दामाद का स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

Mukesh Ambani की बेटी ईशा अंबानी की एंगेजमेंट अजय पीरामल के बटे आनंद से हो चुकी है.एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अंबानी परिवार दामाद आनंद पीरामल का घर में स्वागत कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंबानी परिवार ने कुछ इस तरह किया दामाद का स्वागत, वीडियो हुआ वायरल

अंबानी परिवार ने कुछ इस तरह किया दामाद आनंद पीरामल का स्वागत.

खास बातें

  1. आनंद पीरामल का स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
  2. एंटीलिया में हुआ आनंद पीरामल का स्वागत.
  3. 20 सेकंड का ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है.
Mukesh Ambani की बेटी ईशा अंबानी की एंगेजमेंट अजय पीरामल के बटे आनंद से हो चुकी है. एंगेजमेंट पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. खबरों के मुताबिक, ईशा अंबानी इसी साल दिसंबर में अजय पीरामल के बटे आनंद पीरामल से शादी करेंगी. दोनों की एंगेजमेंट मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई. इसी बीच एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अंबानी परिवार दामाद आनंद पीरामल का घर में स्वागत कर रहे हैं. दोनों जैसे ही घर में एंट्री करते हैं तो फूलों से स्वागत किया जाता है. पास ही में दोनों की खूबसूरत तस्वीर भी फ्रेम कर रखी गई है. 20 सेकंड का ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है. जहां से इसे काफी शेयर किया जा रहा है. 

VIDEO: बेटी की सगाई में Nita Ambani ने किया डांस, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

देखें वीडियो-



एंगेजमेंट पार्टी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें नीता अंबानी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने 'मवराई माझी' पर डांस करती नजर आईं. वहीं पीछे खड़े मुकेश अंबानी स्टेज के पास ही खड़े रहे और डांस को देखकर तालियां बजाते नजर आए. 

मुकेश अंबानी के दामाद बनने जा रहे हैं आनंद पीरामल, जानें इनके बारे में

टिप्पणियां
देखें वीडियो-
 


कौन है आनंद पीरामल
आनंद के पिता अजय पीरामल मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक हैं. आनंद पीरामल ग्रुप के कार्यकारी निदेशक हैं. आनंद ने ग्रामीण स्वास्थ्य के क्षेत्र में पहल करते हुए पीरामल स्वास्थ्य की स्थापना की है. आनंद इंडियन मर्चेंट चैंबर की युवा विंग के सबसे कम उम्र के अध्यक्ष भी रहे.  उन्होंने अमेरिका के पेंसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से इकनोमिक्स में ग्रेजुएशन किया है.आनंद ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement