कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज़ को लेने आए एम्बुलेंस के स्टाफ़ ने हाथों के दस्ताने को खुले में फेंका- देखिए वायरल Video

कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक सभी मुस्तैदी के साथ खड़ी है. वहीं कुछ लोगों की लाफरवाही इस बीमारी को फैलाने में आग में घी की तरह की काम कर रही है

मुंबई:

कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकार तक सभी मुस्तैदी के साथ खड़ी है. वहीं कुछ लोगों की लाफरवाही इस बीमारी को फैलाने में आग में घी की तरह की काम कर रही है. हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मुंबई के बिंद्रा कॉम्प्लेक्स, महाकाली अंधेरी का है. जहां कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज को लेने आए एम्बुलेंस के स्टाफ ने अपने हाथों के दस्तानों को वहीं खुले में फेंक कर चला गया. ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि स्टाफ की इस छोटी सी गैर जिम्मेदाराना हरकत, कितने लोगों की जान को मुश्किल में डाल सकती है.

बताते चले कि देश में कोरोनावायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को राज्य में एक कोरोना संक्रमित महिला और एक संदिग्ध केस में डॉक्टर की मौत हो गई वहीं महाराष्ट्र के सांगली में 12 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. इन लोगों की शुरुआती जांच में यह पता चला कि ये सभी संक्रमित मरीजों के संपर्क में थे उसके बाद ही ये सब इस बीमारी से पीड़ित हुए हैं. बता दें कि अभी तक सिर्फ महाराष्ट्र में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 153 हो गई है. वहीं पूरे देश की बात करें तो परिणाम काफी खतरनाक है.

देखें VIDEO:

गौरतलब है कि कोरोनावायरस से बचाव के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया गया है. लेकिन इसके बावजूद कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही है. अबतक संक्रमित लोगों की संख्या 873 के पार पहुंच चुकी हैं वहीं इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 19 हो गई है.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com