NDTV Khabar

Shocking Photos: नदी में फोटोशूट करा रही थी मॉडल, पीछे आई शार्क और...

अमेरिका के कैलीफोर्निया की 19 वर्षीय इंस्टाग्राम मॉडल कैटरीना एले ज़ारुत्स्की पर शार्क ने अटैक कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shocking Photos: नदी में फोटोशूट करा रही थी मॉडल, पीछे आई शार्क और...

अमेरिका के कैलीफोर्निया की 19 वर्षीय इंस्टाग्राम मॉडल कैटरीना एले ज़ारुत्स्की पर शार्क ने अटैक किया.

America, California: अमेरिका के कैलीफोर्निया की 19 वर्षीय इंस्टाग्राम मॉडल कैटरीना एले ज़ारुत्स्की शार्क के साथ स्वीमिंग करते हुए बहामास में पिछले महीने फोटोशूट करा रही थीं. उसी वक्त एक शार्क ने पीछे से आकर उनके हाथों को काट लिया. ये हादसा स्टैनियल के में हुआ. फोटोशूट कैटरीना के बॉयफ्रेंड के पापा कर रहे थे. कैटरीना एले ज़ारुत्स्की अपने बॉयफ्रेंड और उसकी फैमिली के साथ छुट्टियों पर गई थीं. जहां उन्होंने सुना कि नर्स शार्क के साथ स्वीमिंग करने का मजा अलग और काफी सुरक्षित भी है. लेकिन वो साइन बोर्ड देखना भूल गईं जहां लिखा था कि ये शार्क काट भी सकती हैं. 
 
3n2zhcpb2zb

(Katarina Elle Zarutskie शार्क के बीच स्वीमिंग करतीं हुईं.)

जिसके बाद कैटरीना पानी में नर्स शार्क के साथ स्वीमिंग करने उतर गईं. जिसके बाद पीछे से एक 5 फुट की शार्क आई और उनके हाथों पर काट लिया और अंदर की तरफ खींचने लगी. 
 
zf9d3cf23v

Katarina Elle Zarutskie की कलाई को शार्क ने पकड़ लिया.

सोमवार को NBC News को कैटरीना ने बताया- 'मेरी कलाई नर्स शार्क के मुंह में थी. मुझे महसूस हो रहा था कि उसके दांत मेरे हाथ को पकड़ रहे हैं. जैसे ही उसने मेरा हाथ पकड़ा और उसी वक्त मैंने अना हाथ झटका और निकालने की कोशिश की.'
 
0p8qkea6k0uk

शार्क से हाथ को छुड़ाती हुईं Katarina Elle Zarutskie

शार्क के मुंह से हाथ निकालने के बाद उन्होंने अपनी कलाई जोर से पकड़ की और बाहर की तरफ आने लगीं. अगर वो कलाई को नहीं पकड़ती तो खून की खुशबू बाकी शार्क तक पहुंच जाती. जिससे शार्क उन पर अटैक कर सकती थीं. 
 
p2wt5ezkxwc

अटैक से बचने के बाद बाहर आतीं Katarina Elle Zarutskie

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा होने के बाद कैटरीना को क्लीनिक ले जाया गया और ट्रीटमेंट कराया गया. जिसके बाद वो फ्लोरिडा चली गईं. जहां वो यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में पढ़ाई करती हैं. 

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement