NDTV Khabar

अमेरिकी शख्स ने सिख पर फेंकी कॉफी और मारे मुक्के, पकड़ा गया तो बोला- 'मुझे लगा मुस्लिम था...'

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में ऐसा हादसा हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान है. एक सिख को मुसलमान समझ कर उन पर गर्म कॉफी फेंकने और उन्हें मुक्का मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ घृणा अपराध (Hate Crime) का मामला दर्ज किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी शख्स ने सिख पर फेंकी कॉफी और मारे मुक्के, पकड़ा गया तो बोला- 'मुझे लगा मुस्लिम था...'

सिख धर्मगुरु पर हमला करने पर आरोपी के खिलाफ Hate Crime का मामला दर्ज.

खास बातें

  1. अमेरिकी शख्स ने सिख पर फेंकी कॉफी और मारे मुक्के.
  2. पुलिस ने पकड़ा तो बोला- 'मुझे लगा मुस्लिम था...'
  3. व्यक्ति के खिलाफ घृणा अपराध (Hate Crime) का मामला दर्ज किया गया है.

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में ऐसा हादसा हुआ जिसको सुनकर सभी हैरान है. एक शख्स ने एक सिख पर गर्म कॉफी फेंकी और उनको मुक्के मारे. सोशल मीडिया पर इस खबर काफी वायरल हो रही है. खबर वायरल होने के बाद पुलिस को खबर लगी और तुरंत एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक सिख क्लर्क को मुसलमान समझ कर उन पर गर्म कॉफी फेंकने और उन्हें मुक्का मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ घृणा अपराध (Hate Crime) का मामला दर्ज किया गया है. मीडिया में आई एक खबर में यह जानकारी दी गई है. 

पाकिस्तान में तिरंगा लहराते हुए बच्चों ने किया 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' पर डांस, सरकार ने किया फिर कुछ ऐसा

'सैक्रामेंटो बी' की एक खबर के अनुसार आरोपी की पहचान जॉन क्रैन (John Crain) के तौर पर हुई है. मैरिसविले में बुधवार दोपहर करीब दो बजे आरोपी ने सिख पर पहले तो गर्म कॉफी फेंकी और फिर उन्हें मुक्का मारा. मैरिसविले पुलिस विभाग की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.


एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी लड़की, फिर लड़के की मां ने किया कुछ ऐसा, पोस्ट हुई वायरल

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक क्रैन ने सिख पर हमला करने की बात स्वीकार कर ली है और उसने बताया कि वह 'मुसलमानों से नफरत' करता है. उसने सिख पर इसलिए हमला किया क्योंकि उसे लगा था कि वह मुसलमान हैं.

(इनपुट-भाषा से भी...)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement